scriptव्हाट्सप्प पर युवती के पास आ रहे थे अश्लील मैसेज, पीड़िता ने पुलिस को दे दिए मोबाइल नंबर, जांच हुई तो निकला ये माजरा | Porn message on whatsapp : sending dirty messages on girl mobile | Patrika News

व्हाट्सप्प पर युवती के पास आ रहे थे अश्लील मैसेज, पीड़िता ने पुलिस को दे दिए मोबाइल नंबर, जांच हुई तो निकला ये माजरा

locationजयपुरPublished: Oct 06, 2019 11:41:08 pm

Submitted by:

abdul bari

महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। बात राजधानी जयपुर की करें तो यहां भी लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बजाज नगर थाना इलाके का है। यहां पुलिस ( jaipur police ) ने एक युवती को व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज ( sending dirty messages ) भेजने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है। ( jaipur crime news )

जयपुर
महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। बात राजधानी जयपुर की करें तो यहां भी लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बजाज नगर थाना इलाके का है। यहां पुलिस ( jaipur police ) ने एक युवती को व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज ( sending dirty messages ) भेजने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि बजाज नगर निवासी पीडि़ता ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसको व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज ( dirty messages) भेजे जा रहे हैं। पीडि़ता ने मैसेज करने वाले आरोपियों के नंबर पुलिस को दिए। पुलिस ने जांच के आधार पर टोडारायसिंह निवासी बाबूलाल मीणा को गिरफ्तार किया।
मामले में पुलिस की जांच जारी ( crime with girl )

पुलिस की पूछताछ में आरोपी बाबूलाल ने बताया कि उसकी मोबाइल सिम को आशाराम बैरवा काम ले रहा है। इसके बाद पुलिस ने सवाईमाधोपुर स्थिल बोली निवासी आशाराम बैरवा को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो