व्हाट्सप्प पर युवती के पास आ रहे थे अश्लील मैसेज, पीड़िता ने पुलिस को दे दिए मोबाइल नंबर, जांच हुई तो निकला ये माजरा

व्हाट्सप्प पर युवती के पास आ रहे थे अश्लील मैसेज, पीड़िता ने पुलिस को दे दिए मोबाइल नंबर, जांच हुई तो निकला ये माजरा
Porn message on whatsapp : sending dirty messages on girl mobile

abdul bari | Updated: 06 Oct 2019, 11:41:08 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। बात राजधानी जयपुर की करें तो यहां भी लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बजाज नगर थाना इलाके का है। यहां पुलिस ( jaipur police ) ने एक युवती को व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज ( sending dirty messages ) भेजने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है। ( jaipur crime news )

जयपुर
महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों की संख्या दिनों दिन बढ़ती ही जा रही है। बात राजधानी जयपुर की करें तो यहां भी लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला बजाज नगर थाना इलाके का है। यहां पुलिस ( jaipur police ) ने एक युवती को व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज ( sending dirty messages ) भेजने के आरोप में दो जनों को गिरफ्तार किया है।


यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि बजाज नगर निवासी पीडि़ता ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसको व्हाट्सप्प पर अश्लील मैसेज ( dirty messages) भेजे जा रहे हैं। पीडि़ता ने मैसेज करने वाले आरोपियों के नंबर पुलिस को दिए। पुलिस ने जांच के आधार पर टोडारायसिंह निवासी बाबूलाल मीणा को गिरफ्तार किया।

मामले में पुलिस की जांच जारी ( crime with girl )

पुलिस की पूछताछ में आरोपी बाबूलाल ने बताया कि उसकी मोबाइल सिम को आशाराम बैरवा काम ले रहा है। इसके बाद पुलिस ने सवाईमाधोपुर स्थिल बोली निवासी आशाराम बैरवा को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...

शहर में जमकर हो रही साइबर ठगी: सामने आए कई मामले, पुलिस ने किसी की रिपोर्ट की दर्ज तो किसी को मायूस लौटाया


मंदिर में दर्शन कर घर लौट रहा दंपती हुआ हादसे का शिकार, पत्नी की दर्दनाक मौत, पति घायल


स्कूल में हंगामा: 50 विद्यार्थियों ने टीसी के लिए किया आवेदन, कक्षाओं का बहिष्कार कर दिया धरना

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned