जयपुर के जवान का गुवाहटी में ड्युटी के दौरान निधन, फोन पर जल्द ही घर आने की कही थी बात...

बीएसएफ ( BSF ) जवान शैलेन्द्र मीणा (35) का असम की राजधानी गुवाहटी में ड्युटी के दौरान निधन ( Soldier Died On Duty ) हो गया। जवान की मौत का कारण बिजली के करंट से होना बताया जा रहा है। जवान की पार्थिव देह ( One BSF Jawan Dead ) वायुयान द्वारा गुवाहटी से दिल्ली लाई गई है।

abdul bari

January, 1807:57 PM

जयपुर/कोटपूतली/नारहेड़ा।
ग्राम खड़ब निवासी बीएसएफ ( BSF ) जवान शैलेन्द्र मीणा (35) का असम की राजधानी गुवाहटी में ड्युटी के दौरान निधन ( Soldier Died On Duty ) हो गया। जवान की मौत का कारण बिजली के करंट से होना बताया जा रहा है। जवान की पार्थिव देह ( One BSF Jawan Dead ) वायुयान द्वारा गुवाहटी से दिल्ली लाई गई है। जवान का शनिवार को पैतृक ग्राम खड़ब में सैनिक सम्मान से अन्तिम संस्कार किया गया।

कुछ ही दिनों में छुट्टी पर आने की बात कही थी ( JAIPUR NEWS )

ग्रामीणों ने बताया कि शैलेन्द्र तीन माह पूर्व घर आया था एवं परिजनों से टेलीफोन पर कुछ ही दिनों में छुट्टी पर आने की बात कही थी। 10 जून 1985 में जन्मे शैलेन्द्र अप्रैल 2011 में तकनीकी ग्रेड से बीएसएफ में भर्ती हुए थे। उनके पिता हनुमान प्रसाद मीणा शिक्षक जबकि माता छोटी देवी गृहणी हैं। शैलेन्द्र का विवाह श्री माधोपुर निवासी मीना देवी के साथ हुआ था। जिनकी पुत्री नेहा कक्षा 9 व पुत्र मनुज कक्षा 6 का विधार्थी हैं। परिवार में तीन बहिनें व एक छोटा भाई भी हैं।

गांव में पसरा सन्नाटा

शुक्रवार तडक़े शैलेन्द्र के निधन हो जाने का समाचार मिलते ही शोक की लहर दौड़ गई। वहीं गांव में सन्नाटा पसरा हुआ हैं एवं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। ग्राम खड़ब व नारहेड़ा के ग्रामीण शैलेन्द्र की शहादत को गर्व से भर देने वाला बता रहे हैं। आसपास सहित दूर दराज के लोगों ने पहुंचकर शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की। स्टेट मोटर गैराज मंत्री राजेन्द्र यादव सहित कोटपूतली पुलिस कर्मियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

यह खबरें भी पढ़ें...

विरोध को देखकर केंद्र ने अपनाया लचीला रुख, अब NPR में इस जानकारी के लिए बाध्य नहीं करेगी सरकार...


कंकू देवी के विजयी घोषित होते ही अचानक शुरू हुआ पथराव, पुलिस ने तुरंत अतिरिक्त जाब्ता बुलाया


पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांगेसी नेता रतनलाल ताम्बी का निधन, SMS अस्पताल में ली अंतिम सांस

Show More
abdul bari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned