scriptराजस्थान की कुछ सीटों पर लाेकसभा उम्मीदवार बदल सकती है कांग्रेस | Congress may change candidates in few seats in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान की कुछ सीटों पर लाेकसभा उम्मीदवार बदल सकती है कांग्रेस

locationजयपुरPublished: Apr 06, 2019 10:39:25 am

Submitted by:

santosh

राजस्थान में कांग्रेस कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवार बदल सकती है। राहुल गांधी के निवास पर एक अहम बैठक चल रही है, जिसमें इसको लेकर कोई फैसला लिया जा सकता है।

congress

कांग्रेस

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस कुछ सीटों पर अपने उम्मीदवार बदल सकती है। दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के निवास पर एक अहम बैठक चल रही है, जिसमें इसको लेकर कोई फैसला लिया जा सकता है।
राहुल गांधी और प्रियंका नाखुश
राहुल गांधी बैठक में प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत आैर डिप्टी सीएम सचिन पायलट के साथ मंत्रणा कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि राजस्थान के लिए लोकसभा उम्मीदवारों की कांग्रेस की दूसरी सूची के कुछ नामों पर राहुल गांधी के अलावा पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी नाखुश हैं।
आलाकमान ज्योति खंडेलवाल को लेकर गंभीर
जयपुर शहर सीट से उम्मीदवार ज्योति खंडेलवाल का स्टिंग सामने आने के बाद आलाकमान उनको लेकर गंभीर हैं। इसके अलावा अजमेर, भीलवाड़ा, झालावाड़.बारां और करौली-धौलपुर के उम्मीदवार के कमजोर होने की शिकायत भी आलाकमान को मिली है। मालूम हो कि कांग्रेस ने करौली-धौलपुर से संजय कुमार जाटव, झालावाड़—बारां से प्रमोद शर्मा, भीलवाड़ा से रामपाल शर्मा और अजमेर से रिजु झुनझुनवाला को टिकट दिया है।
प्रदेश में 29 अप्रेल और 6 मई को डाले जाएंगे वोट
देश में लोकसभा चुनाव 11 अप्रेल से 19 मई तक 7 चरणों में होंगे। प्रदेश में 29 अप्रेल और 6 मई को मतदान होना है। 29 अप्रेल को टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौडग़ढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा, झालावाड़-बारां में मतदान होगा। वहीं 6 मई को जयपुर, जयपुर ग्रामीण, श्रीगंगानगर, बीकानेर, चुरू, झुंझुनूं, सीकर, अलवर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, दौसा, नागौर में वोट डाले जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो