scriptCongress MLA Divyas Maderna के समर्थन में BJP, राठौड़ ने गहलोत पर किया हमला | Congress mla divya maderna attacked rajasthan government bjp support | Patrika News
जयपुर

Congress MLA Divyas Maderna के समर्थन में BJP, राठौड़ ने गहलोत पर किया हमला

अपनी ही सरकार पर हमलावर हुई ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा, विधानसभा में नहीं बोलने दिया मीडिया के सामने उतारा सारा गुबार, भाजपा ने दिव्या के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर कांग्रेस पर बोला हमला

जयपुरJul 19, 2023 / 04:49 pm

pushpendra shekhawat

Congress MLA Divyas Maderna

Congress MLA Divyas Maderna के समर्थन में BJP, वसुंधरा ने प्रियंका तो राठौड़ ने गहलोत पर किया हमला

जयपुर। राजस्थान में कानून व्यवस्था पर बुधवार को कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने जमकर हमला बोला। उन्होंने स्वयं पर किए गए हमले का जिक्र करते हुए कहा कि जब इतनी सुरक्षा व्यवस्था में मुझ पर ही हमला हो गया और आरोपी नहीं पकड़ में आए तो आम जनता की तो बात ही क्या कहें।
दिव्या का यह बयान जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो भाजपा ने इसको लेकर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। वहीं नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला बोला। उन्होंने लिखा: मुख्यमंत्रीजी आपका गृह जिला जो राजस्थान का सिरमौर माना जाता है वो अपराध और भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया है। 6 महीने की मासूम और उसके पूरे परिवार को मारकर घर में ज़िंदा जलाना एक जघन्य अपराध है। प्रदेश की जनता ने आपको और आपकी सरकार को मौक़ा दिया और उनको मिल रही है मौत….।
https://twitter.com/ashokgehlot51?ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा राजस्थान के ट्वीटर हैंडल से भी दिव्या का वीडियो शेयर किया गया है। उसमें लिखा गया है कि: कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने ही खोली कानून व्यवस्था की पोल। कहा-“मैं तो खुद सेफ नहीं हूं”। ज़रा सोचिए जब कांग्रेस के राज में कांग्रेस के विधायक ही डर रहे तो फिर जनता का क्या होगा ?
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%95%E0%A4%BE%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A5%87%E0%A4%B8_%E0%A4%95%E0%A4%BE_%E0%A4%95%E0%A5%81%E0%A4%B6%E0%A4%BE%E0%A4%B8%E0%A4%A8?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की टीम के नाम से बने ट्वीटर हैंडल से दिव्या का वीडिया ट्वीट करते हुए लिखा: बड़े शर्म की बात है प्रिंयका गांधी के लिए दिव्या एक बेटी नहीं है क्या? राजस्थान सरकार में खुद के विधायक ही सुरक्षित नहीं हैं जनता को कोई उम्मीद नहीं करनी चाहिए। और बात करते हैं : बेटी हूं लड़ सकती हूं।
https://twitter.com/priyankagandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा था दिव्या ने
गौरतलब है कि दिव्या मदेरणा ने विधानसभा में जोधपुर के ओसियां में एक ही परिवार के चार सदस्यों की नृशंस हत्या के बाद जलाने का मामला उठाने की कोशिश की। जिसकी स्पीकर ने अनुमति नहींं दी। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए दिव्या ने राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि: विधायक होने के बावजूद वे खुद महफूज़ नहीं हैं, तो प्रदेश की जनता कैसे सुरक्षित रहेगी। उन्होंने कहा कि गत दिनों जब उन पर हमला हुआ था तो उस समय पुलिस मौजूद थी। लेकिन अभी तक हमलावर पकड़े नहीं गए हैं। उन्होंने कहा कि इन हमलों के बाद भी चुनौतियों को एक्सेप्ट करने के लिए मैं सक्षम हूँ, लेकिन उनका क्या जिनकी आवाज बनने के लिए हम इस विधानसभा में आते हैं?
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8mmt4i

Hindi News/ Jaipur / Congress MLA Divyas Maderna के समर्थन में BJP, राठौड़ ने गहलोत पर किया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो