scriptस्विमिंग पूल अश्लील वीडियो मामलाः हीरालाल सैनी 17 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर | heera lal Saini on police remand till September 17 | Patrika News

स्विमिंग पूल अश्लील वीडियो मामलाः हीरालाल सैनी 17 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर

locationजयपुरPublished: Sep 11, 2021 06:35:34 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी को शनिवार को जयपुर में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया।

heera lal Saini on police remand till September 17

महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी को शनिवार को जयपुर में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया।

जयपुर। महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी को शनिवार को जयपुर में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। एसओजी की टीम आरोपी हीरालाल को लेकर मजिस्ट्रेट रेखा शर्मा के निवास पर पहुंची। जहां एसओजी ने आरोपी का रिमांड मांगा। मजिस्ट्रेट ने आरोपी आरोपी हीरालाल सैनी को 17 सितंबर तक रिमांड पर एसओजी को सौंपने के आदेश दिए। अब एसओजी आरोपी हीरालाल सैनी से अश्लील वीडियो मामले में कई सवालों को लेकर पूछताछ करेगी।
बता दें, पिछले दिनों ब्यावर में डीवाईएसपी के पद पर कार्यरत हीरालाल सैनी के एक महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में अश्लील वीडियो सामने आए थे। जिसमें महिला कांस्टेबल का एक बच्चे के साथ भी अश्लीलता दिखाई थी। इन वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।
पुलिस ने गुरूवार रात को आरोपी हीरालाल सैनी को उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, इस मामले में पुलिस मुख्यालय की ओर से लगातार कार्रवाई करते हुए अब तक 2 थानाधिकारी व दो अन्य आरपीएस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है। अब तक इस मामले में कुल 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो