पंजाब को तीन साल से जीत की तलाश........पंजाब-बेंगलुरु के बीच मैच आज शाम साढ़े सात बजे से

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के कप्तान विराट कोहली ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मुकाबले में अपनी जीत की लय बरकरार रख आगे बढऩा चाहेंगे जबकि पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल पिछली हार को भुलाकार वापसी के लिए उतरेंगे।

By: satish

Published: 24 Sep 2020, 06:22 AM IST

दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु के कप्तान विराट कोहली ङ्क्षकग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मुकाबले में अपनी जीत की लय बरकरार रख आगे बढऩा चाहेंगे जबकि पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल पिछली हार को भुलाकार वापसी के लिए उतरेंगे। रिकॉर्ड में देखा जाए तो पंजाब को बेंगलुरु के खिलाफ अंतिम जीत २०१७ में मिली थी और उसके बाद 2018 और 2019 में वह बेंगलुरु के खिलाफ जीत के लिए तरसती रही। यह उसका तीसरा साल है जब बेंगलुरु के खिलाफ जीत की तलाश कर रही है।
गेल पिछले सोमवार को 41 साल के हो गए थे और उन्होंने डगआउट में बैठकर अपनी टीम को सुपर ओवर में हारते हुए देखा था। यदि गेल जैसा बल्लेबाज सुपर ओवर में मौजूद होता तो पंजाब की टीम सुपर ओवर में चुनौतीपूर्ण स्कोर बना सकती थी। गेल इससे पहले कई वर्षों तक बेंगलुरु की तरफ से खेले थे।
4-1 जीत-हार का आंकड़ा रहा है पंजाब और बेंगलुरु के बीच पिछले पांच मैचों में पंजाब को आखिरी बार 2017 में जीत हासिल हुई थी
40.85 की औसत से 858 रन बनाए हैं क्रिस गेल ने पंजाब के लिए २४ मैचों में वहीं बेंगलुरु के लिए उन्होंने 85 मैचों में 43.32 की औसत से 3163 रन बनाए हैं
50 फीसदी हार-जीत का रिकॉर्ड है दोनों के बीच खेले गए 24 मैचों में जिसमें दोनों ने 12-12 मैच जीते है

satish Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned