scriptफिल्मी स्टाइल में लुटेरों से भिड़ा एसएचओ, एक हाथ से बदमाश की पिस्टल पकड़ी, दूसरे से मुक्के मार किया बेहाल | Jaipur crime news: kardhani thana sho bl meena fight looteri gang | Patrika News

फिल्मी स्टाइल में लुटेरों से भिड़ा एसएचओ, एक हाथ से बदमाश की पिस्टल पकड़ी, दूसरे से मुक्के मार किया बेहाल

locationजयपुरPublished: Aug 05, 2022 09:50:02 pm

करधनी थानाधिकारी बी.एल. मीना की हिम्मत के आगे बदमाशों के हौसले पस्त, आभूषण शोरूम पर डकैती डालने आए थे बदमाश, चार गिरफ्तार

sho bl meena

फिल्मी स्टाइल में लुटेरों से भिड़ा एसएचओ, एक हाथ से बदमाश की पिस्टल पकड़ी, दूसरे से मुक्के मार किया बेहाल

जयपुर। मध्यप्रदेश के मुरैना से आभूषण शोरूम में लूट की वारदात करने आए बदमाशों का सामना जयपुर पुलिस के थानाधिकारी से हो गया। थानाधिकारी ने अकेले हथियारबंद चार बदमाशों पर फिल्मी स्टाइल में टूट पड़े। उनकी हिम्मत के सामने चारों बदमाशों के हौसले पस्त हो गए। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि करधनी क्षेत्र में एक बोलेरो में कुछ बदमाश भारी मात्रा में हथियार लेकर घूमने की सूचना मिली थी। विशेष टीम के प्रभारी गुरुभूपेन्द्र सिंह व करधनी थानाधिकारी बनवारीलाल मीणा के नेतृत्व में टीम ने कालवाड़ रोड स्थित गोविंदम टावर के पास नाकाबंदी कर बोलेरो को रोकने का प्रयास किया। लेकिन बदमाश यहां से वाहन भागा ले गए। पुलिस ने कालवाड़ रोड स्थित 9 दुकान पर बदमाशों के वाहन की घेराबंदी कर ली और बोलेरो को रुकवा लिया।
करधनी थानाधिकारी बी.एल. मीना जब बदमाशों को पकड़ने आगे बढ़े तो उन्होंने हमला कर दिया। एक बदमाश ने थानाधिकारी मीना के सीने पर पिस्टल तान दी। पलभर में ही मीणा ने एक हाथ से बदमाश की पिस्टल पकड़ ली और दूसरे हाथ से मुक्के मारकर हथियार छिन लिया। मीणा अकेले ही चारों बदमाशों से भिड़ गए। अचानक हुए इस घटनाक्रम से बदमाशों के हौसले पस्त हो गए। इसी दौरान पुलिस ने अन्य बदमाशों को दबोच लिया।
ये हुए गिरफ्तार
बदमाशों से दो लोडेड पिस्टल, 13 जिंदा कारतूस, एक अतिरिक्त मैग्जीन, दो एयरगन, दो नकब, चार मास्टर चाबी बरामद की और एक बोलेरो जब्त की। एडिशनल डीसीपी रामसिंह शेखावत ने बताया कि गैंग का मध्यप्रदेश के मुरैना निवासी सरगना पंकज शर्मा उर्फ ढोलू, संतोष सिंह चौहान उर्फ कृष्णा, भूपेश यादव उर्फ भूपेन्द्र व पाली के सुभाष नगर निवासी तरूण गौड़ को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो