scriptबकरा चोरी कर पुलिस ने बेचा, जनसुनवाई में विधायक ने मंत्री को बताई पीड़ा, मिला आश्वासन | Jaipur news: public Hearing in ashok chandana mla ved prakash solanki | Patrika News
जयपुर

बकरा चोरी कर पुलिस ने बेचा, जनसुनवाई में विधायक ने मंत्री को बताई पीड़ा, मिला आश्वासन

जयपुर में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मंत्री की जनसुनवाई के दौरान आया अजीबोगरीब मामला, विधायक के साथ ग्रामीण पहुंचे मंत्री के पास, कहा: पुलिस ने बेच दिया बकरा

जयपुरJul 25, 2022 / 09:13 pm

pushpendra shekhawat

goat

बकरा चोरी कर पुलिस ने बेचा, जनसुनवाई में विधायक ने मंत्री को बताई पीड़ा, मिला आश्वासन

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार को जनसुनवाई के दौरान अजीबोगरीब मामला सामने आया। जब कुछ ग्रामीण विधायक के साथ पुलिस की शिकायत लेकर जनसुनवाई में पहुंचे। उन्होंने मंत्री को बताया कि पुलिस ने उनका बकरा चोरी कर बेच दिया। इस पर मंत्री ने पुलिस कमिश्नर से बात कर मामले की जानकारी लेने को कहा।
जानकारीे के अनुसार प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में सोमवार को खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना की जनसुनवाई चल रही थी। इस दौरान चाकसू से कांग्रेस विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के नेतृत्व में ग्रामीण पुलिस की शिकायत लेकर पहुंचे। ग्रामीणों की शिकायत थी कि पुलिस ने एक ग्रामीण का बकरा बेच दिया।
ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस ने दो हजार रुपए में बकरा बेच दिया है। पहले भी चाकसू क्षेत्र से कई बकरे चोरी हुए हैं, जिस पर शक की सुई पुलिस पर ही घूम रही है। जिस पर मंत्री चांदना ने पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव से इस मामले में बात करने का आश्वासन दिया।
सोलंकी ने पुलिस को बताया नकारा निकम्मा

कांग्रेस विधायक सोलंकी ने ग्रामीण पुलिस को नकारा निकम्मा बताया और मंत्री चांदना से ग्रामीण पुलिस को पुलिस कमिश्नरेट से बाहर करने की भी मांग की। सोलंकी ने पत्रकारों से कहा कि थाने में पुलिस वाले ऐसी घटनाएं कर रहे हैं। इससे लोगों में यह मैसेज जा रहा है कि विधायक इसमें शामिल है। हम किस-किस को समझाने जाएंगे, इससे हमारा कोई लेना देना नहीं है। जनता को यह लगता है कि विधायक पैसे लेकर पुलिस वालों को लगाते हैं और उन्हीं के इशारों पर यह सब हो रहा है।

Home / Jaipur / बकरा चोरी कर पुलिस ने बेचा, जनसुनवाई में विधायक ने मंत्री को बताई पीड़ा, मिला आश्वासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो