scriptदेर रात महिला टीचर के घर में घुसे SDM, गांव के लोगों ने लगा दी दरवाजे की कुंदी, वीडियो वायरल | marwar junction SDM reached lady teacher's house at night video viral | Patrika News

देर रात महिला टीचर के घर में घुसे SDM, गांव के लोगों ने लगा दी दरवाजे की कुंदी, वीडियो वायरल

locationजयपुरPublished: Aug 15, 2022 10:53:31 am

Submitted by:

santosh

राजस्थान के पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड अधिकारी अजय को निलंबित कर दिया गया है। वे गुडा मोकम सिंह गांव में देर रात शिक्षिका के घर जाने से विवादों में घिरे थे।

marwar_janction_sdm_ajay.jpg

राजस्थान के पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन उपखंड अधिकारी अजय को निलंबित कर दिया गया है। वे गुडा मोकम सिंह गांव में देर रात शिक्षिका के घर जाने से विवादों में घिरे थे। जानकारी के अनुसार उपखंड अधिकारी अजय पर आरोप लगा था कि वह गुडा मोकम सिंह गांव में एक शिक्षिका के घर गए। इसका ग्रामीणों ने विरोध करते हुए हंगामा किया था। इसके बाद उनके आचरण को देखते हुए जयपुर मुख्यालय से रविवार रात को निकले आदेश के तहत उन्हें निलंबित कर दिया गया। निलंबन काल में उनका मुख्यालय जयपुर रहेगा। हालांकि, रविवार को कुछ गांवों के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर के समक्ष पेश होते हुए उपखंड अधिकारी अजय का समर्थन किया था।

यह भी पढ़ें

जालोर की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल पर पिस्तौल तानी, कहा- बहुत बड़ी नेता बन रही है…

ग्रामीणों को शिकायत थी कि अक्सर रात को एक कार गांव में शिक्षिका के घर आती है। शुक्रवार रात को भी कार आई । उसमें से एक व्यक्ति निकलकर घर में घुसा। गतिविधि संदिग्ध लगने पर ग्रामीणों ने मकान का बाहर से दरवाजा बंदकर कुंदी लगा दी और कार के टायर की हवा निकाल दी । ग्रामीण महिला के घर के आगे बैठ गए। शनिवार सुबह शिक्षिका ने ग्रामीणों को दरवाजा खोलने के लिए कहा । लोगों के मना करने पर शिक्षिका ने धमकाया और पुलिस में शिकायत करने की बात कही । ग्रामीणों ने दरवाजा खोला तो शिक्षिका ने कहा कि घर में कोई नहीं है। उसने किसी काम से खुद कार बुलाई थी। घर में कोई नहीं हैं। इसके बाद शिक्षिका स्कूल चली गई ।

यह भी पढ़ें

इसलिए नाम के पीछे झुनझुनवाला लगाते थे Rakesh Jhunjhunwala, अकूत दौलत के बावजूद अधूरी रह गई एक ख्वाहिश

लेकिन इसके बाद भी बाद भी ग्रामीण टस से मस नहीं हुए और शिक्षिका के घर के बाहर ही डटे रहे। अधिकारी के घंटों बाद बाहर नहीं निकलने तक ग्रामीण वहीं बैठे रहे तो अधिकारी ने दूसरी गाड़ी मंगवाई और निजी गाड़ी से रवाना हुए। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारियों को महिला कार्मिक की शिकायत की तो इसको एपीओ किया गया। घटना को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो