scriptMahapdhav farmers in Bhilwara: the night will be in front of collectorate | भीलवाड़ा में किसानों का महापड़ाव: रात को भी कलक्ट्रेट के सामने रहेंगे | Patrika News

भीलवाड़ा में किसानों का महापड़ाव: रात को भी कलक्ट्रेट के सामने रहेंगे

locationजयपुरPublished: Dec 21, 2015 07:18:34 pm

Submitted by:

tej narayan

टैलर को बनाया मंच, कलक्टर को सौंपा ज्ञापन

किसानों के साथ कुठाराघात हो रहा है। सरकार को गलत रिपोर्ट देने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी। यह बात विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने सोमवार को महापड़ाव को संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि वे भी रातभर कलक्ट्रेट के सामने किसानों के साथ महापड़ाव पर बैठेंगे।जहाजपुर विधायक धीरज गुर्जर ने प्रभारी मंत्री पर अधिकारियों पर तबादलों की धमकी देने का आरोप लगाया। अधिकारियों ने सर्वे रिपोर्ट में काफी गलतियां की है। फिल्म अभिनेत्री खुशबू ने कहा कि सरकार किसानों के साथ कुठाराघात कर रही है। सभा को पूर्व विधायक प्रदीपकुमार सिंह,विधायक हनुमान बेनिवाल, किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष संदीप चौधरी, कांग्रेस सह जिला प्रभारी राजेश कुमावत जिलाध्यक्ष अनिल डांगी सहित कई पदाधिकारियों ने संबोधित किया। रात को महापड़ाव स्थल पर कवि सम्मेलन होगा। जिसमें नामी कवि कविता पाठ करेंगे। देर शाम कांग्रेस नेताओं को कलक्टर टीना कुमार को ज्ञापन सौंपा तथा मुआवजे की मांग की।
किसानों के लिए देशी घी का खाना व तीन हजार बिस्तर
महापड़ाव में विधायक गुर्जर ने कहा कि किसान भाइयों के लिए देशी घी का खाना व तीन हजार बिस्तरों की व्यवस्था की गई है। उन्होंने प्रशासन के अधिकारियों को भोजन का निमंत्रण दिया।

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.