scriptRajasthan News : सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में सामने आया ऐसा बड़ा अपडेट, यहां जानें | NIA asks for more time for investigation in Gogamedi murder case | Patrika News
जयपुर

Rajasthan News : सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में सामने आया ऐसा बड़ा अपडेट, यहां जानें

Gogamedi murder case : राजधानी के चर्चित सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में अनुसंधान पूरा कर चालान पेश करने के लिए एनआइए ने विशेष अदालत से 90 दिन का समय मांगा।

जयपुरFeb 27, 2024 / 09:46 am

Rakesh Mishra

gogamedi_murder_case.jpg
Gogamedi murder case : राजधानी के चर्चित सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में अनुसंधान पूरा कर चालान पेश करने के लिए एनआइए ने विशेष अदालत से 90 दिन का समय मांगा। इस बारे में एनआइए के प्रार्थना पत्र पर एनआइए मामलों की विशेष अदालत एक मार्च को सुनवाई करेगी। इस बीच कोर्ट ने आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि भी बढा दी।
5 दिसंबर 2023 को हुई थी हत्या

एनआइए ने अनुसंधान बाकी होने का हवाला देकर कोर्ट से चालान पेश करने के लिए समय देने का आग्रह किया। गोगामेडी व नवीन शेखावत की 5 दिसंबर 2023 को श्याम नगर थाना इलाके में हत्या हुई। पुलिस ने इस मामले में नितिन फौजी, रोहित राठौड़, उधम सिंह, भवानी, राहुल, रामवीर व पूजा सैनी को गिरफ्तार किया, जबकि रोहित गोदारा, वीरेन्द्र चारण, महेन्द्र मेघवाल व अन्य फरार हैं। इस मामले में पहले पुलिस जांच कर रही थी, लेकिन केन्द्रीय गृह मंत्रालय के निर्देश पर एनआइए ने 11 दिसंबर को इसे अपने पास ले लिया।
यह भी पढ़ें

पत्नी की गोली मारकर हत्या करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, वजह आई सामने

9 दिसंबर को पकड़े गए आरोपी

आपको बता दें कि हत्याकांड के बाद आरोपी डीडवाना से पहले हिसार गए। इसके बाद राजस्थान पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस भी जुड़ गई। 8 दिसंबर को बदमाशों की एक्जेक्ट लोकेशन का मालूम चला। इसके बाद 9 दिसंबर को चंडीगढ़ के एक होटल के बाहर से दोनों शूटर्स और उनके सहयोगी को पुलिस टीम ने धर दबोचा। पुलिस को डीडवाना एसपी से इनपुट मिला था। जहां से मालूम चला की आरोपी इस रूट पर आगे भागे है। वहां से आरोपी सुजानगढ़, फिर हिसार गए। हिसार के बाद अपने एक सहयोगी की मदद से चडीगढ़ पहुंचे। जहां आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan News : सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड में सामने आया ऐसा बड़ा अपडेट, यहां जानें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो