scriptअशोक गहलोत का एलान- नहीं लड़ूंगा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, सीएम पद का फैसला करेंगी सोनिया | Rajasthan political crisis Big Update Ashok Gehlot says I will not contest for the post of congress president | Patrika News
जयपुर

अशोक गहलोत का एलान- नहीं लड़ूंगा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, सीएम पद का फैसला करेंगी सोनिया

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद अशोक गहलोत ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ूंगा। सीएम पद पर रहेंगे या नहीं इस पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला सोनिया गांधी करेंगी।

जयपुरSep 29, 2022 / 02:59 pm

santosh

ashok_hehlot.jpeg

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस बैठक में सोनिया गांधी, गहलोत के अलावा केसी वेणुगोपाल भी मौजूद थे। सोनिया और गहलोत की मुलाकात करीब एक घंटे तक चली।

बैठक के बाद अशोक गहलोत ने कहा कि मैं कांग्रेस का वफादार सिपाही रहा हूं। हाल ही में राजस्थान कांग्रेस में जो भी कुछ हुआ उसके लिए मैंने सोनिया गांधी के समक्ष खेद जताया। गहलोत ने कहा कि मैं कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव नहीं लड़ूंगा। जब अशोक गहलोत से ये पूछा गया कि क्या आप राजस्थान के मुख्यमंत्री बने रहेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं यह तय नहीं करूंगा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी यह तय करेंगी।

https://twitter.com/hashtag/RajasthanPolitics?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जब गहलोत सोनिया गांधी से मिलने 10 जनपथ गए, तो उनके पास एक पेपर था, जिसमें लिखा हुआ था जो हुआ बहुत दुखद है, मैं भी बहुत आहत हूं। इससे पहले अशोक गहलोत ने दिल्ली पहुंचकर पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि हम सभी कांग्रेस अध्यक्ष के अनुशासन में काम करते हैं। छोटी-मोटी घटनाएं होती रहती हैं। आप सब देखोगे कि कांग्रेस अध्यक्ष के हिसाब से ही सारे फैसले होंगे।

अशोक गहलोत की सोनिया गांधी से मुलाकात से ठीक पहले केबिनेट मंत्री गोविंद राम मेघवाल ने कहा कि अगर किसी और खेमे से मुख्यमंत्री बनाया बनाया गया, तो हम सभी विधायक इस्तीफा दे देंगे। हम मध्यावधि चुनाव के लिए भी तैयार हैं।

https://youtu.be/HfIK17TCReU

Home / Jaipur / अशोक गहलोत का एलान- नहीं लड़ूंगा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव, सीएम पद का फैसला करेंगी सोनिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो