scriptStudent Union Election 2022: नहीं मिला टिकट तो मंत्री की बेटी हुई बागी, ऐसे दिखाए तेवर | Rajasthan university student union election 2022 nsui niharika jorwal | Patrika News

Student Union Election 2022: नहीं मिला टिकट तो मंत्री की बेटी हुई बागी, ऐसे दिखाए तेवर

locationजयपुरPublished: Aug 18, 2022 08:13:32 pm

राजस्थान विश्वविद्यालय : एनएसयूआइ से रितु बराला अध्यक्ष पद प्रत्याशी बनाया, एनएसयूआइ से बराला को टिकट मिलने के बाद बगावत, टिकट नहीं मिलने पर नाराज छात्रनेता धरने पर बैठे, संगठन पर लगाए आरोप

niharika jorwal

Student Union Election 2022: नहीं मिला टिकट तो मंत्री की बेटी हुई बागी, ऐसे दिखाए तेवर

जयपुर। छात्रसंघ चुनाव के लिए एनएसयूआइ ने राजस्थान विश्वविद्यालय से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी का ऐलान कर दिया। एनएसयूआई ने रितु बराला को अध्यक्ष पद का प्रत्याशी बनाया है। टिकट नहीं मिलने से पायलट समर्थक पर्यटन राज्य मंत्री मुरारी लाल मीना की बेटी निहारिका जोरवाल नाराज हो गई। निहारिका ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है।
वहीं निहारिका के समर्थकों ने एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक चौधरी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। चौधरी ने कहा कि छात्रों की मांग के आधार पर इस बार टिकट का ऐलान किया है। मुझे उम्मीद ही नहीं पूरा विश्वास है कि आम छात्र रितु बराला को भारी वोटों से जीत दिलाएंगे। वहीं निहारिका के निर्दलीय चुनाव लड़ने पर भी अभिषेक ने कहा कि निहारिका हमारे एनएसयूआई परिवार की सदस्य हैं। हम उसे मना लेंगे।
आदिवासी हूं इसीलिए टिकट नहीं दिया: निहारिका

niharika jorwal
उधर निहारिका जोरवाल ने एनएसयूआइ पर टिकट वितरण में जातिवाद का आरोप लगा दिया। जोरवाल ने कहा कि आदिवासी हूं, इसीलिए संगठन ने टिकट नहीं दिया। जोरवाल ने आरोप लगाया कि टिकट बांटने वाले कहते हैं कि एससी, एसटी के वोट नहीं है। जोरवाल ने कहा कि निर्दलीय चुनाव लडूंगी, बताउंगी कि हमारे कितने वोट हैं।
यह भी पढ़ें

Rajasthan University Election 2022: एनएसयूआइ से बराला को टिकट मिलने के बाद माहौल


चार साल से लगी थी निहारिका
निहारिका जोरवाल को एनएसयूआई से टिकट मिलने का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा था। निहारिका भी पिछले चार साल से एक्टिव होकर काम कर रहीं थीं। एनएसयूआई ने जैसे ही रितु बराला के नाम की घोषणा हुई तो निहारिका जोरवाल रो पड़ीं।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8d3w5f
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो