scriptजयपुर में फिर लो फ्लोर का कहर, सगाई के दिन ही युवक को कुचला, खुशियां बदली मातम में | road accident kanak ghati in jaiur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में फिर लो फ्लोर का कहर, सगाई के दिन ही युवक को कुचला, खुशियां बदली मातम में

आमेर रोड पर हुए हादसे में दो युवकों में लिया चपेट में, एक की मौत

जयपुरSep 19, 2017 / 06:45 pm

pushpendra shekhawat

low floor accident
जयपुर . शहर की सड़कों पर लो-फ्लोर बसों का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को एक बार फिर लो फ्लोर की चपेट में दो युवक आ गए। ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के आमेर रोड (कनक घाटी) पर हुए हादसे में दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हुए। इसमें एक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। एक्सीडेंट थाना, उत्तर पुलिस ने बताया कि फिरोज और मुनीब शहर से आमेर खरीदारी करके लौट रहे थे। घायल फिरोज और मुनीब हांडीपुरा, आमेर के रहने वाले हैं।
यह भी पढें : जयपुर में हुआ हिट एंड रन केस, 50 फीट तक महिला को घसीट ले गई तेज रफ़्तार कार

पुलिस ने अनुसार घटना सुबह करीब 11.15 बजे की है। दोनों खरीददारी करके घर लौट रहे थे। फिरोज की मंगलवार को सगाई भी थी। उसी की खरीदारी करने के लिए वह अपने रिश्तेदार के साथ शहर आया था। लौटते वक्त सामने से आ रही लो-फ्लोर बस से बाइक टकरा गई। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों घायलों को एसएमएस भेजा। जहां एक ने उपचार के दौरान फिरोज ने दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों घायलों में सिर से ज्यादा खून बह रहा था।
यह भी पढें : जयपुर में अब लाठी रामपुरी नहीं, केवल बंदूक की गोली से बात

खुशियां बदली गम में
मृतक के मामा अब्दुल गनी ने बताया कि फिरोज की मंगलवार को सगाई होने वाली थी। परिवार में सभी रिश्तेदार शाम चार बजे चौमूं के पास के गांव में सगाई के लिए जाने वाले थे। सगाई में शामिल होने के लिए दूर-दराज से रिश्तेदारों का सोमवार शाम से ही आने का सिलसिला शुरू हो गया था। वह शगुन के लड्डू लेकर आ रहा था। परिवार में सभी उसके आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन उसके आने से पहले उसके एक्सीडेंट की खबर आ गई।
यह भी पढें : रामगंज उपद्रव : आदिल भी रामगंज थाने पर पत्थर फेंकने वालों की भीड़ में शामिल था!

हादसे के बाद के बस छोड़ भागे चालक-परिचालक

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद चालक-परिचालक घटनास्थल पर बस को छोड़कर फरार हो गए। इस दौरान बस में सवार सवारियों में एक किसी ने पुलिस को सूचना दी।

Home / Jaipur / जयपुर में फिर लो फ्लोर का कहर, सगाई के दिन ही युवक को कुचला, खुशियां बदली मातम में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो