scriptट्रोले में छिपा बैठा था गैंगरेप का मुख्य आरोपी, गिरफ्तार, डीजीपी बोले-जल्द चालान पेश करेंगे | thanagazi gang rape case: main accused chotelal arrested | Patrika News

ट्रोले में छिपा बैठा था गैंगरेप का मुख्य आरोपी, गिरफ्तार, डीजीपी बोले-जल्द चालान पेश करेंगे

locationजयपुरPublished: May 10, 2019 04:57:54 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

थानागाजी गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी छोटेलाल गुर्जर निवासी गांव रतनपुरा (बानसूर) को पुलिस ने गुरुवार शाम को सीकर के अजीतगढ़ स्थित अजमेरी गांव से गिरफ्तार किया।

alwar
जयपुर/अलवर। थानागाजी गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी छोटेलाल गुर्जर निवासी गांव रतनपुरा (बानसूर) को पुलिस ने गुरुवार शाम को सीकर के अजीतगढ़ स्थित अजमेरी गांव से गिरफ्तार किया। वह ट्रोले में छिपकर बैठा था। एक घटना में पिटाई के चलते उसके दोनों पांव खराब हैं। वह कैलिपर से चलता है।
इससे पहले गुरुवार सुबह कोर्ट में धारा-164 के तहत पीडि़ता के बयान हुए। इधर, डीजीपी कपिल गर्ग ने कहा कि प्रकरण में पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जल्द चालान पेश होगा। वहीं सरकार ने देशमुख परिस अनिल को अलवर का नया एसपी लगाया है। वे एटीएस में एसपी थे। मामले में गिरफ्तार अशोक गुर्जर निवासी भड़ाना की वाल (नारायणपुर) को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर 13 मई तक रिमांड पर लिया है।
वहीं, बुधवार देर रात दबोचे आरोपी महेश गुर्जर निवासी भड़ाना की वाल (नारायणपुर) और हंसराज गुर्जर निवासी कालाखोरा (थानागाजी) को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। पूर्व में गिरफ्तार आरोपी इंद्राज गुर्जर निवासी प्रागपुरा (जयपुर) न्यायिक अभिरक्षा में जेल में है। जबकि सोशल मीडिया पर घटना के वीडियो-फोटो वायरल करने वाला आरोपी मुकेश गुर्जर निवासी कालाखोरा (थानागाजी) भी 13 मई तक पुलिस रिमांड पर है।
उल्लेखनीय है कि 26 अप्रेल को थानागाजी-अलवर मार्ग स्थित दुहार चौगान के बीहड़ों में पांच युवकों ने बाइक पर जा रहे पति-पत्नी को रोककर पत्नी से गैंगरेप किया। इसके बाद उनके एक साथी ने घटना के वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे।
जांच संभागीय आयुक्त को
सरकार ने आधी रात बाद जयपुर संभागीय आयुक्त को जांच सौंपकर 10 दिन में रिपोर्ट मांगी है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पुलिस कार्रवाई में लापरवाही की जांच तथा दोषियों को पता लगाने को कहा गया है। उधर, अलवर में भाजपा ने सीबीआई जांच पीड़िता को 50 लाख तथा राज्य सरकार से इस्तीफे की मांग की। सांसद किरोड़ी मीणा ने 11 मई को कलेक्ट्रेट घेराव की चेतावनी दी है।
कन्हैया, जिग्नेश, ओवैसी ने उठाए सवाल
नई दिल्ली. एआइएमआइएम नेता असाउद्दीन ओवैसी, सीपीआई नेता कन्हैया कुमार, निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी, अधिवक्ता प्रशांत भूषण ने भी राजस्थान सरकार पर निशाना साधते हुए निर्णायक कार्रवाई करने की मांग की है।

ट्रेंडिंग वीडियो