scriptजयपुर में बदमाशों के दो गिरोह हुए आमने-सामने, फायरिंग के बाद फैली सनसनी | Two criminals gang fight in jaipur : firing in jaipur | Patrika News
जयपुर

जयपुर में बदमाशों के दो गिरोह हुए आमने-सामने, फायरिंग के बाद फैली सनसनी

पुलिस ( jaipur police ) ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। फायरिंग ( firing in jaipur ) की वजह रंजिश बताई जा रही है। ( jaipur crime news ) पुलिस ने बताया कि संतोष मीणा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है

जयपुरOct 15, 2019 / 01:48 am

abdul bari

जयपुर
मालवीय नगर थाना इलाके में बदमाशों के दो गिरोह सोमवार को आमने-सामने हो गए। इसमें रूपा मीणा गिरोह के बदमाशों ने दूसरी कार में बैठे अन्य गिरोह के बदमाशों पर फायरिंग की, जिसमें एक घायल हो गया है। पुलिस ( jaipur police ) ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। फायरिंग ( firing in jaipur ) की वजह रंजिश बताई जा रही है।
यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ने बताया कि संतोष मीणा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि दोपहर करीब 12 बजे कार में सवार होकर कैलाश ठठेरा, विशाल शर्मा, किशन और मनोज के साथ ईएसआई कॉलोनी के नजदीक दुकान पर जा रहे थे। इसी दौरान दूसरी कार में अनिल करौली, रूपा मीणा और कैलाश झालाना (मीणा) आए और उन्होंने फायर कर दिया। बदमाशों की गोली कार में बैठे कैलाश ठठेरा के दाएं हाथ में लगी है।

आपसी रंजिश में किया फायर ( firing )

फायरिंग करने के बाद आरोपी रूपा मीणा साथियों के साथ कार में फरार हो गया। पुलिस ने नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है। माना जा रहा है कि इलाके में बदमाशी को लेकर दोनों गुटों में रंजिश है। इसके चलते ही एक-दूसरे पर फायरिंग कर रहे है।
कार में मिले तलवार और डंडे

वहीं, कानोता थाना इलाके में एक लग्जरी कार में तलवारें, लाठियां और डंडे बरामद हुए हैं। थानाधिकारी ने बताया कि चेतक विहार कॉलोनी में एक कार खड़ी थी। इसमें तलवार और कई हथियार देख कर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कार को जब्त कर हथियार बरामद कर लिए।

Home / Jaipur / जयपुर में बदमाशों के दो गिरोह हुए आमने-सामने, फायरिंग के बाद फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो