वीरातरा मंदिर में कर रहे थे अश्लील हरकत, ट्रस्ट ने पुलिस को दी रिपोर्टं

वीरातरा मंदिर में कर रहे थे अश्लील हरकत, ट्रस्ट ने पुलिस को दी रिपोर्टं

shantiprakash gour | Publish: Nov, 04 2015 02:28:00 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

क्षेत्र के वीरातरा स्थित गढ़ मंदिर में अश्लील हरकत करने के आरोप में वीरातरा माता ट्रस्ट ने चौहटन पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। ट्रस्ट ने एक युवक और एक युवती की हरकत को सीसीटीवी कैमरे में कैद होने की बात कहते हुए पुलिस को फुटेज भी उपलब्ध करवाए हैं।


 वीरातरा ट्रस्ट ने पुलिस को उपलब्ध करवाए भाजपा नेता और एबीवीपी की छात्रा नेता के सीसीटीवी फुटेज

क्षेत्र के वीरातरा स्थित गढ़ मंदिर में अश्लील हरकत करने के आरोप में वीरातरा माता ट्रस्ट ने चौहटन पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। ट्रस्ट ने एक युवक और एक युवती की हरकत को सीसीटीवी कैमरे में कैद होने की बात कहते हुए पुलिस को फुटेज भी उपलब्ध करवाए हैं। ट्रस्ट का कहना है कि युवक भाजपा नेता और युवती अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) की छात्रा नेत्री है।


जानकारी के अनुसार वांकल वीरातरा माता धर्मार्थ ट्रस्ट के व्यवस्थापक कूंपसिंह ने पुलिस थाना चौहटन में रिपोर्ट दी कि मंगलवार दोपहर बाद ट्रस्ट के एक कर्मचारी ने सीसीटीवी कंट्रोल रूम में गढ़ मंदिर के फुटेज में एक युवक और युवती को देखा। ये दोनों बार-बार अश्लील हरकतें कर रहे हैं। जब दोनों मंदिर की सीढिय़ां उतरे तो इन्हें पकड़ ट्रस्ट कार्यालय लाया गया।

पूछे जाने पर पहले युवक ने युवती को अपनी पत्नी बताया और बाद में बहन। अलग-अलग बात कहने पर पुलिस को सूचना दी गई। शाम करीब 5:30 बजे चौहटन थाने से हैड कांस्टेबल कल्याणसिंह मय जाब्ता वीरातरा पहुंचे और दोनों को अपने साथ ले गए। ट्रस्ट व्यवस्थापक ने मंदिर परिसर में अश्लील हरकत करने के मामले में दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

युवती के परिजनों को भी बुलाया
पुलिस दोनों को चौहटन थाने लाई और पूछताछ की। इसमें युवक ने खुद को भाजपा नेता और युवती ने एबीवीपी की छात्रा नेत्री बताया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने युवती के परिजनों को भी बुलाया और पूछताछ करने के बाद युवक व युवती को छोड़ दिया। हालांकि थानाधिकारी के मौजूद नहीं होने पर मंगलवार देर रात तक इस संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हो पाई। निसं.

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned