scriptपोकरण में 30 पॉजिटिव, 131 जनों के लिए सैम्पल | 30 positive, samples for 131 people in Pokaran | Patrika News

पोकरण में 30 पॉजिटिव, 131 जनों के लिए सैम्पल

locationजैसलमेरPublished: May 13, 2021 08:01:58 am

Submitted by:

Deepak Vyas

पोकरण. क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण आमजन में भय का माहौल है। बुधवार को भी कस्बे में 30 जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

पोकरण में 30 पॉजिटिव, 131 जनों के लिए सैम्पल

पोकरण में 30 पॉजिटिव, 131 जनों के लिए सैम्पल

पोकरण. क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसके कारण आमजन में भय का माहौल है। बुधवार को भी कस्बे में 30 जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण का प्रकोप दिनोंदिन बढ़ रहा है। कस्बे में प्रतिदिन कई लोग पॉजिटिव मिल रहे है। चिकित्सा सूत्रों के अनुसार बुधवार को आई रिपोर्ट में 30 जने कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। जिन्हें होम आइसोलेट व कोविड कैयर सैंटर में भर्ती कर उपचार शुरू किया गया है। इसी प्रकार अस्पताल के प्रभारी डॉ.प्रकाश चौधरी के निर्देशन में गठित टीम के डॉ.चंद्रप्रकाश, ओमप्रकाश विश्रोई, दिनेश विश्रोई, महेन्द्रसिंह भाटी, विक्रम, जोगराज सैन, भीखाराम की ओर से कॉन्टेक्ट हिस्ट्री बनाने व सैम्पलिंग का कार्य किया जा रहा है। टीम ने बुधवार को 131 जनों के सैम्पल लिए। जिन्हें जांच के लिए जैैसलमेर भिजवाया गया।
शादियां की स्थगित
नोख. क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप तथा सरकार व प्रशासन के आह्वान पर ग्रामीणों की ओर से शादी समारोह स्थगित किए जा रहे है। बोड़ाना सरपंच नरेन्द्रसिंह ने बताया कि जिला कलक्टर व उपखंड अधिकारी के आह्वान के बाद ग्राम पंचायत क्षेत्र में ग्रामीणों को शादी समारोह स्थगित करने की अपील की गई। उन्होंने बताया कि गांव के भगवानाराम पुत्र पूराराम मेघवाल ने अपनी दो पुत्रियों, नगाराम पुत्र टीकूराम सुथार ने अपने पुत्र व पुत्री की शादी स्थगित की। इसी प्रकार नोख निवासी गोपालकृष्ण माली ने भी अपने पुत्र की शादी स्थगित की। नाचना विकास अधिकारी गणपतराम सुथार ने भी आमजन से शादी समारोह स्थगित कर प्रशासन का सहयोग करने का आह्वान किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो