scriptमेरा वोट मेरा संकल्प- ‘क्षेत्र को मिले आदर्श प्रतिनिधित्व, समस्याओं का हो त्वरित निस्तारण’ | mera vote mera sankalp- 'get Ideal representation ofregion, | Patrika News

मेरा वोट मेरा संकल्प- ‘क्षेत्र को मिले आदर्श प्रतिनिधित्व, समस्याओं का हो त्वरित निस्तारण’

locationजैसलमेरPublished: Nov 15, 2018 11:53:04 am

Submitted by:

Deepak Vyas

जैसलमेर. सरहदी जिले के युवा मतदाताओं का मानना है कि क्षेत्र के विकास के लिए जरूरी है कि क्षेत्र को आदर्श प्रतिनिधित्व मिले और समस्याओं का त्वरित निस्तारण हो। प्रत्याशी वही हो जो विकास की सोच के साथ कार्य करे

jaisalmer

मेरा वोट मेरा संकल्प- ‘क्षेत्र को मिले आदर्श प्रतिनिधित्व, समस्याओं का हो त्वरित निस्तारण’

जैसलमेर. सरहदी जिले के युवा मतदाताओं का मानना है कि क्षेत्र के विकास के लिए जरूरी है कि क्षेत्र को आदर्श प्रतिनिधित्व मिले और समस्याओं का त्वरित निस्तारण हो। प्रत्याशी वही हो जो विकास की सोच के साथ कार्य करे
सांगसिंह राठौड़ (25)
वर्तमान परिदृश्य की राजनीति से हटकर इस सीमांत क्षैत्र में आदर्श प्रतिनिधित्व प्राप्त हो सके। ऐसा प्रयास रहेगा। जहां समुचित वर्गों के साथ साथ समग्र विकास स्थापित हो, गांव की समस्या का त्वरित समाधान हो।
मनोहर ओड (23)
युवा स्वच्छ राजनीति का समर्थन करें। इसके लिए आपराधिक लोगो को राजनीति से दूर करने के लिए सोच समझकर मतदान करें। राज्य व देश का तेजी से विकास हो और जरुरतमंद लोगों को उनका अधिकार मिले।
राधेश्याम पेमाणी (22)
जैसलमेर जिला सीमांत जिला होने से पर्यावरण के क्षेत्र में पिछड़ा है। थार के मरुस्थल में वनों का होना आवश्यक है। वन व पर्यावरण के विकास के लिए आगे आए ऐसे उम्मीदवार को ही वोट देना चाहिए।
उमेश राठी (24)
राजनीतिक में साफ -सुथरी छवि के उम्मीदवारों को मौका मिलना चाहिए। ताकि अपने अपने क्षेत्र में वास्तविक रूप से विकास कर सके। मेरा वोट उम्मीदवार को ही जाएगा जो साफ -सुथरी छवि का होगा।

किशनलाल सेन (27)
वर्तमान स्थिति को देखते हुए राजनीति से ऊपर ऊठकर देशहित को सबसे महत्व दिये जाने की जरूरत है। राष्ट्रहित पहले की सोच सभी दलो व जनप्रतिनिधियों में होनी चाहिए।
कमल दहिया (21)
राजनीति में आए शिक्षित लोग
जनप्रतिनिधि वही हो जो भ्रष्टाचार पर अंकुश रखे। शिक्षित लोगों को राजनीति में आना चहिए, वे कुछ नवाचार करने को लेकर भी उत्साहित हो।

राणाराम सोलंकी (24)
मेरा मत ऐसे प्रत्याशी को जाएगा जो हमारे क्षेत्र का समुचित विकास करेगा। बिजली, चिकित्सा, शिक्षा, पानी जैसी ज्वलंत समस्याओं के निराकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाए।

पवन सोनी (20)
ईमानदार व बेदाग छवि के व्यक्तियों की राजनीति में नितांत आवश्यकता है। मेरा मत ऐसे ही उम्मीदवार को होगा, जो निष्पक्षता के साथ विकास कार्यों में भागीदार बने।
नरेन्द्र पन्नू देवड़ा (24)
वर्तमान परिदृश्य की राजनीति से हटकर इस सीमांत क्षेत्र में आदर्श प्रतिनिधित्व प्राप्त हो सके ऐसा प्रयास रहेगा। जहां समुचित वर्गों के साथ साथ समग्र विकास स्थापित हो, गांव की समश्या का त्वरित समाधान हो।
रमेश चौहान (25)
मेरा वोट ऐसे उम्मीदवार को जाएगा, जो ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में मूलभूत समस्याओं का समाधान करने में साकारात्मक प्रयास करें। महिलाओं को हर क्षेत्र में बढ़ावा मिलना चाहिए।

गणेश बारूपाल (24)
जैसलमेर जिला क्षेत्रफल की दृष्टि से विशाल है। ऐसे में ग्रामीण क्षेत्रों व ढाणियों में बसे लोगों के लिए पेयजल, शिक्षा व चिकित्सा की अच्छी व्यवस्था होनी चाहिए। मेरा वोट नेक और निर्भिक उम्मीदवार को ही जाएगा।
आईदान राम (24)
जैसलमेर जिला सीमांत जिला होने से शिक्षा के दृष्टि से काफी पिछड़ा जिला है। बालिका शिक्षा को प्राथमिकता व बढ़ावा देने वाले को ही में अपना वोट दूंगी। इसके अलावा साफ छवि व ईमानदार उमीदवार को वोट देना मेरी प्राथमिकता रहेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो