scriptमेरा वोट मेरा संकल्प -”जनता का समझे दुःख दर्द,विकास को दे सके गति” | mera vote mera sankalp-"leader will feels pain of public'' | Patrika News

मेरा वोट मेरा संकल्प -”जनता का समझे दुःख दर्द,विकास को दे सके गति”

locationजैसलमेरPublished: Nov 12, 2018 05:52:24 pm

Submitted by:

Deepak Vyas

समस्याओं को प्राथमिकता से निस्तारित करें

jaisalmer

मेरा वोट मेरा संकल्प -”जनता का समझे दुःख दर्द,विकास को दे सके गति”

किरिश्मा हींगड़ा (22)
मैं इस बार ऐसे प्रत्याशी को वोट देना चाहूंगी, जो धार्मिक और जातिगत जैसे संकीर्ण मुद्दों से उठकर जैसलमेर में चल रही गंभीर समस्याओं कन्या भू्रण हत्या, लिंगानुपात का अंतर, निरक्षरता, दहेज प्रथा व महिला सशक्तिकरण आदि पर कार्य करें।
डिम्पल जोशी (21)
जनता के दु:ख व दर्द को समझे
जनसेवक जनता के दु:ख दर्द में साथ रहे तथा विकास कार्यो में रुचि लेकर सबका विकास करें। ऐसे उम्मीदवार को ही मैं वोट दूंगी।

राधिका पुरोहित (21)
जनता के साथ खड़ा रहे जनप्रतिनिधि
लोकतंत्र के इस पर्व पर उस उम्मीदवार को अपना मत दूंगी, जो ईमानदार, साफ – सुथरी छवि का हो। जनप्रतिनिधि ऐसा होना चाहिए जो कि जनता के साथ हमेशा खड़ा रहे।
चन्दन सिंह भाटी (22)
महिला शिक्षा को बढ़ावा दे
जिला आज भी महिला शिक्षा की दृष्टि से पिछड़ा हुआ है। मेरा मत ऐसे प्रत्याशी को जायेगा जो महिला शिक्षा को बढ़ावा देने के साथ ही उन्हें रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए। ग्रामीणों के हित के लिए कार्य करे।
ललिता रंगा (20)
साफ छवि व ईमानदार हो जनप्रतिनिधि
जैसलमेर जिला सीमांत जिला होने से शिक्षा के दृष्टि से पिछड़ा जिला है। बालिका शिक्षा को प्राथमिकता व बढ़ावा देने वाले को ही में अपना वोट दूंगी। इसके अलावा साफ छवि व ईमानदार उमीदवार को वोट देना मेरी प्राथमिकता रहेगी।
कोमल छीपा (21)
बालिकाओं की पढाई पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है। शिक्षा के लिहाज से पिछछ़े इलाके का सर्वांगीण विकास जिसकी प्राथमिकता होगी। ऐसे उम्मीदवार को मैं वोट दूंगी।

मेघा पुरोहित (23)
विकास को लेकर सार्थक सोच हो
महिला सशक्तिकरण के कार्य कर देश व समाज में उनका कद पुरुषों के बराबर रखने व सबका साथ सबका विकास करने में समर्थ हो। उसे ही अपना मत दूंगी।
मिताली शर्मा (20)
जनहित में कार्य करने का हो जज्बा
जनप्रतिनिधि ऐसा हो, जिसमें जनहित में कार्य करने का जज्बा हो। देश की असली मालिक जनता है तथा जनता की भलाई करने की सोच रखने वाले को ही अवसर मिलना चाहिए
असीम विश्नोई (24)
जो करेगा विकास, उसे मिलेगा वोट
राजनीति में नेता लोग वोट के लिए लालच देकर जीत भी जाते हैं। जीतने के बाद कोई कार्य नहीं होता है। मेरा वोट ऐसे नेता को मिलेगा जो अपने क्षेत्र का विकास करेगा।
दिलीप सिंह (22)
ग्राम विकास को लेकर रहे प्राथमिकता
वर्तमान परिदृश्य की राजनीति से हटकर इस सीमांत क्षेत्र में आदर्श प्रतिनिधित्व प्राप्त हो सके ऐसा प्रयास रहेगा। गांव की समस्या का त्वरित समाधान करने की जरूरत है।
गेनाराम (22)
अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर लगे रोक
पोकरण में राजनीति में स्वच्छ व बेदाग लोगों को भाग लेना चाहिए । आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों पर रोक लगनी चाहिए, जिससे विकास की गति बढ़ सके ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो