scriptसुबह व शाम कोहरे का असर,सर्द हवाओं का दौर हुआ शुरू | Morning and evening fog impact,Cold winds begin | Patrika News
जैसलमेर

सुबह व शाम कोहरे का असर,सर्द हवाओं का दौर हुआ शुरू

ग्रामीण क्षेत्रों में भी बदला मौसम का मिजाज

जैसलमेरNov 25, 2018 / 07:27 pm

Deepak Vyas

jaisalmer

सुबह व शाम कोहरे का असर,सर्द हवाओं का दौर हुआ शुरू

जैसलमेर.जिले में मौसम के करवट लेने से सर्द हवाओं का असर दिनभर बना रहा.अलसुबह शीतल हवा का दौर चलता रहा। दोपहर बाद जैसे ही धूप का असर कम हुआ तो सर्दी के तेवर तीखे हो गए.दिन में सर्द हवाएं चलने से लोग परेशान दिखाई दिए। सर्दी से बचने के लिए लोग गर्म लिबासों में नजर आए। जैसलमेर के सड़क मार्गों के किनारे और मुख्य चैराहों पर इन दिनों लोग सुबह -सुबह अलाव तापते नजर आ रहे है। शहर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्र में भी सर्दी का असर बढ़ रहा है.आने वाले दिनों में तापमान और गिरने व कड़ाके की सर्दी पड़ने की सम्भावना है।

पोकरण. क्षेत्र में चल रहा गुलाबी ठण्ड का असर शनिवार को भी देखने को मिला। शनिवार को अलसुबह आसमान में हल्का कोहरा भी छाया हुआ था। जिससे सूर्य की किरणें देरी से निकली। सुबह व शाम के समय पड़ रही सर्दी के चलते आम जनजीवन प्रभावित हुआ। दोपहर के समय तेज धूप खिली। जिसके चलते घरों व दुकानों में पंखे चलते देखे गए। शाम के समय पुन: तापमान में गिरावट दर्ज की गई। बदलते मौसम के कारण जनजीवन प्रभावित हो रहा है।

Home / Jaisalmer / सुबह व शाम कोहरे का असर,सर्द हवाओं का दौर हुआ शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो