scriptCG Murder Case: घर में खून से सनी मिली महिला की लाश, देखकर लोगों के उड़े होश…सनसनी | CG Murder Case: Woman's body found in the house | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Murder Case: घर में खून से सनी मिली महिला की लाश, देखकर लोगों के उड़े होश…सनसनी

CG Murder Case: जांजगीर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम लछनपुर में रविवार की सुबह एक महिला का शव मिला है। शव पूरी तरह से डिकंपोस हो चुका है।

जांजगीर चंपाJun 03, 2024 / 12:21 pm

Khyati Parihar

CG murder news
CG Murder Case: जांजगीर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम लछनपुर में रविवार की सुबह एक महिला का शव मिला है। शव पूरी तरह से डिकंपोस हो चुका है। घटना की सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली पुलिस जांच में जुट गई है। इस मामले में ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई है।
पुलिस के अनुसार गजेंद्र कुमार जगत निवासी लछनपुर ने सूचना दी कि ग्राम लछनपुर का खुशी सोनी पति रवि सोनी 34 निवासी केरा झरिया लछनपुर जो अपने घर में मृत हालत में पड़ी है। सूचना पर थाना जांजगीर में मर्ग कायम किया गया। सूचना मिलते ही तत्काल थाना जांजगीर पुलिस द्वारा घटना स्थल ग्राम लछनपुर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया।
यह भी पढ़ें

Bilaspur Road Accident: श्रद्धालुओं से भरी पिकअप व ट्रक में हुई भीषण टक्कर, हादसे में 25 लोग घायल…20 गंभीर

CG Murder Case: मृतिका के शव का जिला अस्पताल जांजगीर में पोस्टमार्टम कराया जाना था पर पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की राय जानने के लिए शव को बिलासपुर सिस भिजवा दिया। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। निरीक्षक प्रवीण कुमार द्विवेदी थाना प्रभारी जांजगीर का कहना है कि महिला गिरकर मरी है ऐसा प्रतीत हो रहा है। फिलहाल शव का पोष्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मृत्यु का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

CG Murder Case: इसलिए शव को भेजा सिस बिलासपुर

दरअसल, महिला घर में अकेली रहती थी। उसके बाल बच्चों की शादी हो चुकी है। उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। आखिर उसकी हत्या क्यों की गई। इन तमाम कारणों को देखते हुए पुलिस ने शव को सिस बिलासपुर भेज दिया। पुलिस का मानना है कि फोरेंसिक एक्सपर्ट से मामले की जांच कराएंगे।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Murder Case: घर में खून से सनी मिली महिला की लाश, देखकर लोगों के उड़े होश…सनसनी

ट्रेंडिंग वीडियो