scriptCG Road Accident: डंपर ने बिजली पोल को मारी टक्कर, करंट की चपेट में आए बाइक चालक की मौत, पत्नी और बच्चे घायल | CG Road Accident: Dumper hits electric pole, bike rider dies after getting hit by current, wife and children injured | Patrika News
जांजगीर चंपा

CG Road Accident: डंपर ने बिजली पोल को मारी टक्कर, करंट की चपेट में आए बाइक चालक की मौत, पत्नी और बच्चे घायल

CG Road Accident: सूचक की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्रवाई की और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

जांजगीर चंपाMay 17, 2024 / 04:51 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident

CG Road Accident: जांजगीर चंपा के बालपुर चंद्रपुर रोड में 16 मई को डंपर चालक की लापरवाही से ग्राम बेलपाली मेन रोड में बिजली तार की चपेट मे आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। साथ में उसकी पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला का हाथ करंट से बुरी तरह से झुलस गया है। मौके पर चंद्रपुर पुलिस पहुंचकर विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें: Raigarh Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने डिप्टी रेेंजर को रौंदा, तड़पकर हो गई मौत

नरेश मांझी ने चंद्रपुर थाना पहुंचकर सूचना दर्ज कराई कि गुरुवार को अपने मामा मृतक सूरज मांझी एवं मामी सुनीता मांझी के साथ मोटर सायकल से ग्राम सूरजगढ़ जा रहे थे। करीबन 10 बजे ग्राम कलमा बेलपाली मेन रोड के पास पहुंचे थे कि सामने बालपुर की ओर से रही एक अज्ञात डंपर के चालक द्वारा तेजी एवं लापरवाही पुर्वक चलाते हुए तरंगित बिजली पोल को ठोकर मार दिया। इससे बिजली पोल टूट कर गिर गया और बिजली का तार मोटर सायकल में गिर गई।

मौके पर नरेश माझी, सुनीता मांझी मोटर सायकल से दूर छिटक गए और सूरज मांझी बिजली तार की चपेट में आने से वहीं गिर गया। जिसे जीवित होगा सोचकर वाहन 112 को फोन कर बुलाए और सूरज मांझी को शासकीय अस्पताल चंद्रपुर में लेकर गए। डॉक्टर ने सूरज मांझी को मृत घोषित कर दिया। सूचक की रिपोर्ट पर मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्रवाई की और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें: Korba Road Accident: अनियंत्रित होकर नाले में गिरी ट्रेलर, शॉर्ट-कट लेने से हुआ हादसा…मचा हड़कंप

बाल बाल बचे तीन लोग

बाइक में 4 लोग सवार थे। जिसमें सूरज मांझी पिता स्व. वेणू मांझी उम्र 30 साल, उसकी पत्नी सुनीता मांझी, एक अन्य चालक, एक मासूम बच्ची सवार थे। शुक्र है तीनों बाइस से दूर छिटक गए नहीं तो चार लोग करंट की चपेट में आ सकते थे। मौके पर बड़ी घटना टल गई।

Hindi News/ Janjgir Champa / CG Road Accident: डंपर ने बिजली पोल को मारी टक्कर, करंट की चपेट में आए बाइक चालक की मौत, पत्नी और बच्चे घायल

ट्रेंडिंग वीडियो