scriptRaigarh Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने डिप्टी रेेंजर को रौंदा, तड़पकर हो गई मौत | Raigarh Road Accident: Deputy Ranger death in accident, google discover cg | Patrika News
रायगढ़

Raigarh Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने डिप्टी रेेंजर को रौंदा, तड़पकर हो गई मौत

Raigarh Road Accident: गंभीर रूप से घायल रेंजर की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

रायगढ़May 16, 2024 / 07:34 pm

चंदू निर्मलकर

Raigarh Road accident
Raigarh Road Accident: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सड़क हादसे में डिप्टी रेेंजर की मौत हो गई। तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार रेंजर को अपनी चपेट में लिया। गंभीर रूप से घायल रेंजर की मौत अस्पताल पहुंचने से पहले हो गई। मामले की सूचना पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
Raigarh Road Accident News: इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनाव के कुछ समय पहले ही संजय तिवारी का स्थानांतरण धरमजयढ़ वन मंडल में हुआ था। वहीं उसकी पोस्टिंग धरमजयगढ़ रेंज हुई। डिप्टी रेंजर संजय तिवारी गुुरुवार की दोपहर करीब तीन बजे अपनी बाइक पर सवार होकर फिल्ड में ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

Raigarh Road Accident Update: आरोपी पिकअप चालक मौके से फरार

वे जब धरमजयगढ़ कृषि उपज मंडी के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रही एक तेज रफ्तार पिकअप चालक ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी। इस हादसे से उसने सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोंट आई। मामले की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते आरोपी पिकअप चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया।

Raigarh road accident CG: जांच के बाद डॉक्टर ने की मौत की पुष्टि

मौके पर पहुंचे लोगों ने गंभीर रूप से घायल हुए डिप्टी रेंजर तिवारी को उपचार के लिए अस्पताल लेकर गए। जहां प्रारंभिक जांच के बाद ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही घटना के बाद धरमजयगढ़ वन मंडल के एसडीओ बाल गोविंद साहू सहित वन विभाग के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Raigarh / Raigarh Road Accident: तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने डिप्टी रेेंजर को रौंदा, तड़पकर हो गई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो