scriptअलग-अलग जगह पर करंट की चपेट में आए दो मासूम सहित एक युवक, तड़प कर मौत | Patrika News
रायगढ़

अलग-अलग जगह पर करंट की चपेट में आए दो मासूम सहित एक युवक, तड़प कर मौत

CG News: इस दौरान खेत में लगे मोटर पंप के करंट प्रवाहित तार के चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

रायगढ़May 01, 2024 / 01:07 pm

Shrishti Singh

Three people died by electricity

Raigarh News: अलग-अलग थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से दो मासमू सहित एक युवक की मौत हो गई है। घटना की सूचना पर पुलिस ने तीनों मामले को विवेचना में लिया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार घरघोड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम नवागढ़ निवासी प्रमोद खड़िया के दो वर्षीय पुत्र टिकेश खड़िया सोमवार को शाम तीन बजे घर के बाहर खेल रहा था। इस दौरान वह खेलते-खेलते बाड़ी के पास बने कुंआ पर चला गया, जहां टूलू पंप लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें

सेक्स रैकेट का खुलासा: किराए के मकान में चला था धंधा, 20 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले


वहीं बालक ने खेल में टूलू पंप में लगे करंट प्रवाहित तार को छु लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कुछ देर तक जब नजर नहीं आया तो परिजनों ने खोजबीन किया तो वह कुंआ के पास पड़ा था, जिसे लाईट बंद करते हुए उसे उठाकर घरघोड़ा अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने प्राथमिक जांच में ही मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें

CG Naxal News: जवानों की कार्रवाई से घबराएं नक्सली, डर कर 23 ने किया सरेंडर, 7 महिलाएं भी शामिल

दूसरी घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र की है, इस संबंध में थाना प्रभारी राजेश जांगडे़ ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम लोहड़ापानी निवासी आनंद पैकरा की पांच वर्षीय बेटी भूमि पैंकरा सोमवार को सुबह करीब 11.30 बजे घर में खेल रही थी, इस दौरान बच्ची खेलते-खेलते खिड़की के पास लगे कूलर को टच कर दी, जिससे उसे करंट लग गया। ऐसे में परिजनों ने उसे तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं तीसरी घटना में एक युवक की मौत हुई है। खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम पामगढ़ निवासी बेदप्रकाश पटेल पिता चैतराम पटेल (33 वर्ष) सोमवार शाम करीब 6 बजे अपने खेत में घुमने के लिए गया था, इस दौरान खेत में लगे मोटर पंप के करंट प्रवाहित तार के चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है।

Home / Raigarh / अलग-अलग जगह पर करंट की चपेट में आए दो मासूम सहित एक युवक, तड़प कर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो