scriptdrunken TI beat people by running then public taught a lesson | नशे में धुत TI ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फिर जनता ने सिखाया सबक | Patrika News

नशे में धुत TI ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फिर जनता ने सिखाया सबक

रायपुरिया थाना प्रभारी अनिल बामनिया का नशे में धुत हालत में लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

झाबुआ

Published: January 02, 2022 06:50:42 pm

झाबुआ. मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले के रायपुरिया थाना प्रभारी अनिल बामनिया का नशे में धुत हालत में लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नशे में धुत टीआई शहर के चौराहे पर जमकर उत्पात मचाते नजर आए। आलम ये था कि, टीआई की जिसपर नजर पड़ रही थी, वो उसकी पिटाई कर रहा था। काफी देर तक लोग भी थानेदार की ये गुंडागर्दी बर्दाश्त करते रहे, लेकिन कुछ देर बाद जब लोगों का सब्र टूटा तो उन्होंने भी अंधेरे का फायदा उठाते हुए नशे में धुत टीआई की पिटाई शुरू कर दी। फिलहाल, वीडियों की जांच के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने थाना प्रभारी के साथ एक अन्य एएसआई को भी सस्पेंड कर दिया है।

News
नशे में धुत TI ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, फिर जनता ने सिखाया सबक

बताया जा रहा है कि, घटना शनिवार शाम की है। इस दिन थाना प्रभारी अनिल बामनिया नशे में धुत एएसआई अजीत सिंह के साथ रायपुरिया स्थित बाजार पहुंचे। उन्होंने पहले तो बाजार में चहलकदमी की। लेकिन देखते ही देखते वो आसपास से गुजरने वाले लोगों के साथ गाली-गलोच करने लगे। टीआई ने इसपर ही बस नहीं किया, उन्होंने वहां से गुजरने वालों की पिटाई करनी शुरू कर दी। कई लोगों को तो दौड़ा-दौड़ाकर भी पीटा। यानी टीआई के सामने जो भी आ रहा था, वो उसके पीछे पड़ जाते।

नशे में धुत टीआई ने इसी पर बस नहीं किया। उसने बसस्टैंड और फुटपाथ लगी पर सब्जी की दुकानों का सामान बिखेर दिया। यहां तक की दुकानदारों तक से मारपीट की।लोग बड़ी देर तक थाना प्रभारी का तमाशा देखते रहे। लेकिन, उसने जब एक बाइक वाले को जोर-जोर से मारना शुरू किया तो लोगों का सब्र टूट गया। भीड़ ने टीआई अनिल बामनिया को घेरकर पीटना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें- गुना CMHO डॉ हेमंत गौतम की सड़क दुर्धटना में मौत, खड़े ट्रक में घुसी कार


TI के साथ ASI को भी भीड़ ने पीटा

News

भीड़ ने टीआई को घेरकर उसपर भी ठीक उसी तरह लात घूसे बरसाना शुरु कर दिए, जिस तरह कुछ मिनट पहले वो लोगों को पीट रहा था। इस दौरान जनता के आक्रोश का सामने टीआी के साथ मौजूद एएसआई को भी करना पड़ा। जनता ने उसकी भी जमकर पिटाई की। इस दौरान मौके पर पहुंचा अन्य पुलिसबल जैसे तैसे टीआई को भीड़ से छुड़ाकर गाड़ी में बैठाकर थाने ले गया।

टीआई की हरकत से लोगों में इतना गुस्सा था कि, वो भी गाड़ी के पीछे पीछे नारे लगाते हुए थाने पहुंच गए। लोगों ने टीआई पर नशे में धुत होकर मारपीट करने का आरोप लगाया। घटना के बाद रायपुरिया के लोगों ने थाने का घेराव तक कर दिया। इस दौरान लोगों ने एसपी को मौके पर बुलाने की मांग रखी।

यह भी पढ़ें- खरीदी केंद्र पर 15 दिन से नहीं हुई खरीदी, परेशान हो रहे किसान, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

आला अधिकारियों ने जनता को समझाया

News

अपनी मांग पर अड़े थाने का घेराव कर रहे लोगों को समझाने के लिए एडिशनल एसपी समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। एएसपी आनंद सिंह वास्कले ने बताया कि घटना के सारे बिदूंओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। मामले में टीआई अनिल बामनिया और एएसआई अजीत सिंह को निलंबित कर दिया गया है।

कोहरे के आगोश में बीत रही रात- देखें Video

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

सेना का 'मिनी डिफेंस एक्सपो' कोलकाता में 6 से 9 जुलाई के बीचGujrat कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का विवादित बयान, बोले- मंदिर की ईंटों पर कुत्ते करते हैं पेशाबRajya Sabha Election 2022: राजस्थान से मुस्लिम-आदिवासी नेता को उतार सकती है कांग्रेस'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'Women's T20 Challenge: वेलोसिटी ने सुपरनोवास को 7 विकेट से हरायानवजोत सिंह सिद्धू को जेल में मिलेगा स्पेशल खाना, कोर्ट ने दी अनुमतिSSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़प
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.