script

पूर्व पालिका अध्यक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग, गंभीर स्थिति में कोटा रैफर, लोगों ने भाग कर बचाई जान

locationझालावाड़Published: Mar 23, 2019 10:03:20 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पूर्व पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर पर तीन अज्ञात जनों में से दो नेे अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी।

 Firing in jhalawar
भवानीमंडी। गुुरुद्वारा परिसर के सामने चल रहे ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम के दौरान शनिवार रात करीब आठ बजे पूर्व पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर पर तीन अज्ञात जनों में से दो नेे अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी।
गुर्जर छाती के ऊपर व पैर में गोली लगने से गंभीर घायल कर दिया। फायरिंग के दौरान समीप खड़े चिकित्सालय कर्मी तूफान सिंह की छाती और डीजे बजा रहे भूवनेश शर्मा व अन्य के जांघों में छर्र लगे।
गुर्जर को सीएचसी पर प्राथमिक उपचार कर कोटा रैफर किया। वहीं तूफान व अन्य को निजी चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रैफर किया। गोली लगने की सूचना के बाद सीएचसी पर भाजपा व कांग्रेस नेताओं को जमावड़ा लग गया। वहीं कार्यक्रम के दौरान गोली लगने के बाद अफरा-तफरी मच गई।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार 3 हमलावर बाइक से पहुंचे, इनमें से दो जनों ने पूर्वपालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर को किसी काम का बहाना कर मंच के पीछे बुलाया और गोली मार दी, गोली लगने के बाद गुर्जर वापस मंच की ओर भागे और गोली लगने की सूचना कार्यक्रम में मौजूद लोगों को दी।
इसके बाद उन्हें सीएचसी लाया गया। सूचना के बाद पुलिस उपअधीक्षक राजेश मेश्राम, सीआई महेन्द्र मीणा मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे और पास ही निजी चिकित्सालय में लगे सीसी कैमरों की जांच की। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करा दी।
भाग कर बचाई जान
अंधाधुंध फायरिंग के दौरान मंच के पीछे की ओर निजी चिकित्सालय है, यहां आए मरीजों ने फायरिंग के दौरान जैसे-तैसे गिरते-पड़ते जान बचाई। वहीं चल रहे कार्यक्रम के दौरान आगे की पक्ति में बैठे लोगों ने मंच के नीचे घुस कर जान बचाई।
18 वर्ष पूर्व भी हुआ था हमला-
पूर्व पालिका अध्यक्ष रामलाल गुर्जर के ऊपर करीब 18 वर्ष पहले तीन बाइक सवारों ने चाकूओं ने हमला कर गंभीर घायल कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो