scriptझालावाड़ में राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 11 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार | Rajasthan police arrested five accused with pistol and cartridge | Patrika News

झालावाड़ में राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 11 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार

locationझालावाड़Published: Nov 24, 2018 05:12:55 pm

Submitted by:

rohit sharma

झालावाड़ में राजस्थान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 11 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार
 

 accused

accused

झालावाड़।

प्रदेश में राजस्थान पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए झालावाड़ में अवैध हथियारों का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने झालावाड़ में अवैध हथियारों के साथ पांच गिरफ्तार 11 पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। झालरापाटन शहर थाना पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच आरोपी तो को गिरफ्तार किया। आरोपियों के साथ 11 पिस्टल में रिवाल्वर, कट्टा और दस जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।
जिला पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में अवैध कार्यों की रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत गठित टीम ने यह अवैध हथियार बरामद किए हैं।
मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी, युवक गिरफ्तार

वहीं विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के लिए जोधपुर दौरे पर आने के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को बम से उड़ाने की धमकी भरा कॉल मिलने से शनिवार को प्रशासन में हड़कम्प मच गया। जयपुर स्थित स्टेट कन्ट्रोल रूम में आए कॉल के आधार पर हरकत में आई पुलिस व एटीएस ने अपराह्न में डाबड़ी गांव से एक युवक को हिरासत में ले लिया।
ओसियां थाना प्रभारी जयकिशन सोनी ने बताया कि स्टेट कन्ट्रोल रूम में सुबह एक व्यक्ति ने फोन करके कहा कि वो मुख्यमंत्री को बम से उड़ा देगा। यह कॉल आते ही पुलिस में हड़कम्प मच गया। धमकी भरा कॉल आने के दौरान मुख्यमंत्री जोधपुर जिले के दौरे पर थी। ऐसे में जोधपुर में पुलिस के साथ ही एटीएस को अलर्ट कर दिया।
मोबाइल नम्बर के आधार पर धमकी देने वाले युवक की तलाश शुरू की गई। मोबाइल धारक व उसकी लोकेशन जोधपुर में ओसियां के आसपास मिली। मुख्यमंत्री भी ओसियां में चुनावी सभा को संबोधित करने वाली थी। इस दौरान पुलिस लोकेशन के आधार पर डाबड़ी गांव निवासी महेन्द्र सिंह पुत्र खेत सिंह राजपूत को हिरासत में ले लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी महेन्द्र सिंह धमकी भरा कॉल 100 नम्बर से जोधपुर पुलिस कन्ट्रोल रूम में करने वाला था। लेकिन कॉल जयपुर स्थित स्टेट कन्ट्रोल रूम में चला गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो