script

विस्फोट की योजना बना रहे तीन लोगों समझाना कांस्टेबल को पड़ा भारी, पीट-पीटकर कर तोड़ डाले दांत

locationझालावाड़Published: Jun 11, 2018 08:58:09 am

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

पुलिस कांस्टेबल की रिपोर्ट पर जान से मारने के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया। वह अभी कोटा भर्ती है…

crime
झालावाड़। कांस्टेबल से मारपीट के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस उपअधीक्षक वैभव शर्मा और सीआई हीरालाल सैनी ने बताया कि 7 जून को मिश्रोली में तैनात कांस्टेबल सत्यप्रकाश शर्मा प्रकरण में कार्रवाई के लिए भवानीमंडी आया था। इसी बीच वह रात करीब साढ़े 11 बजे भवानीमंडी स्थित घर जा रहा था, तभी रास्ते में रामटी शराब की दुकान के सामने उसे भीमनगर निवासी रामानन्द कुल्मी, दस खोली निवासी गिरीराज नाई और रामबाबू मेहर मिले।
विस्फोट करने की बना रहे थे योजना
रामबाबू कुल्मी ने उससे कहा कि वो कस्बे में बड़ा विस्फोट करने वाला है। जब यह बात कांस्टेबल ने सुनी तो वह उसे समझाने लगा। तीनों पर शराब का भूत सवार था उन्होंने बात समझने के बजाए उसके साथ सिर व मुंह पर पत्थरों से मारपीट कर दी। इसमें उसे गंभीर चोंटे आई। उसके सभी दांत टूट गए व मुंह पूरी तरह से जख्मी हो गया। तीनों उसके पास से रुपए, एटीम व बाइक छीन कर फरार हो गए।
पुलिस कांस्टेबल सत्यप्रकाश शर्मा की रिपोर्ट पर रविवार को मामला दर्ज कर जान से मारने के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया। वह अभी कोटा भर्ती है।

इधर.. बगरू थाना पुलिस ने मनचलों पर की कार्रवाई 29 मनचलों को किया नंदलालपुरा गांव से अरेस्ट
जयपुर। बगरू थाना पुलिस ने मनचलों पर नकेल कसना चालू कर दिया है। नंदलालपुरा में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 29 मनचलों को अरेस्ट किया है। गिरफ्तार युवक घरों के बाहर खड़े होकर महिलाओं पर कमेंट व अश्लील हरकतें कर रहे थे। इस कार्रवाई से नंदलालपुरा में खलबली मच गई। पिछले कुछ समय से पुलिस को वहां से महिलाओं पर कमेंट व अश्लील हरकतें करने की शिकायतें मिल रही थी। इस पर पुलिस ने एक टीम का गठन कर कल शाम को कार्रवाई को अंजाम दिया। गिरफ्तार मनचलों में से कुछ को देर रात ही जमानत मिल गई। बाकी बचे मनचलों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो