झांसी के लकी के दिल में छेद का इलाज कराएंगे सोनू सूद, विदेश से बुलाया डॉक्टर

- लकी का इलाज कराने के लिए परिवार मुम्बई के लिए रवाना

By: Neeraj Patel

Published: 02 Feb 2021, 04:11 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
झांसी. उत्तर प्रदेश के बुन्देलखंड झांसी के लकी का इलाज कराने का जिम्मा फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने उठा लिया है। 9 साल के बच्चे लकी की पीड़ा सुनकर फिल्म अभिनेता की आंखें भर आई हैं। इसलिए लकी का इलाज कराने के लिए उसके परिवार को मुंबई रवाना बुलाया गया और लकी का इलाज कराने के लिए उसका परिवार मुम्बई के लिए रवाना हो गया है। दरअसल, झांसी के शिवाजी नगर निवासी मजदूर धर्मेंद्र के 9 साल के बेटे लकी का दिल दाईं ओर है। जन्म के बाद से धर्मेंद्र ने बेटे को एम्स समेत देशभर के कई बड़े अस्पतालों में इलाज कराने के प्रयास किया। डॉक्टरों ने दिल में छेद होने की पुष्टि की है। महंगा इलाज कराना मजदूर परिवार के लिए संभव नहीं था।

कुछ दिनों पहले नया उजाला संस्था की ओर से लकी के इलाज को लेकर सोनू सूद को ट्वीट किया गया, जिसके बाद सोनू सूद ने बच्चे के इलाज के लिए पहल की। सोनू सूद के मैनेजर ने लकी के पिता से फोन पर बात की। बताया जा रहा है कि 3 फरवरी को लकी के दिल का ऑपरेशन सोनू सूद कराएंगे। जहां विदेश से डॉक्टरों को बुलाया गया है।

लकी के पिता धर्मेंद्र ने बताया कि अब बेटे का इलाज हो सकेगा। उन्होंने सोनू सूद का आभार व्यक्त किया है। परिवार बच्चे को लेकर मुंबई रवाना हो गया है। रील लाइफ में अक्सर खलनायक की भूमिका निभाने वाले सोनू सूद अब लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे है। इससे पहले भदोही जिले की एक 22 वर्षीय युवती के इलाज के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। बोन टीबी से पीड़ित युवती का सहारा सोनू सूद बने थे।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned