शेखावाटी में हनुमान बेनीवाल ने भीड़ जुटाकर दिखाई अपनी ताकत, जयपुर रैली को लेकर किया यह ऐलान

शेखावाटी में हनुमान बेनीवाल ने भीड़ जुटाकर दिखाई अपनी ताकत, जयपुर रैली को लेकर किया यह ऐलान

kamlesh sharma | Publish: Oct, 26 2018 06:56:48 PM (IST) Jhunjhunu, Jhunjhunu, Rajasthan, India

खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को जिले के मलसीसर, भड़ौंदा, झुंझुनूं व नवलगढ़ में सभा की।

झुंझुनूं/नवलगढ़/मलसीसर। खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को जिले के मलसीसर, भड़ौंदा, झुंझुनूं व नवलगढ़ में सभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 29 अक्टूबर को जयपुर में रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में नई पार्टी का गठन किया जाएगा। इधर, बेनीवाल के समर्थकों ने भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाई। टिकट के लिए भी अप्रत्यक्ष रूप से दावेदारी जताई।

बेनीवाल ने कहा, भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ जाने वाले वोटों का हम बिखराव नहीं होने देंगे। उनकी मांग है कि किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ किया जाए तथा मुफ्त बिजली किसानों को दी जाए। मलसीसर में शहीद गजराज सिंह स्मारक स्थल से बेनीवाल की स्वागत रैली शुरू हुई जो सभा स्थल गणगौरी चौक पर पहुंची।

भड़ौंदा की सभा में उन्होंने जयपुर रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया।

समय पूरा होने पर खदेड़ा
झुंझुनूं स्थित शहीद स्मारक में बेनीवाल किसान हुंकार रैली की सभा में निर्धारित समय एक बजे तक नहीं पहुंचे। इधर, एसडीएम अल्का विश्नोई ने आचार संहिता के उल्लंघन का हवाला देते हुए कार्यक्रम को बंद करने के लिए आयोजकों से कहा मगर वे नहीं माने।

इस पर पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए वहां पर मौजूद लोगों को शहीद स्मारक से बाहर खदेड़ दिया। आयोजकों ने सभा के लिए एक बजे तक की ही अनुमति ली थी।

खदेडऩे पर पुलिस और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लोग शहीद स्मारक के बाहर बैठ गए। कुछ देर बाद विधायक बेनीवाल पहुंचे और लोगों को शांत कराया। बाद में सभा कर लोगों को संबोधित किया। भरत बेनीवाल, कृष्णा पूनिया व अन्य ने बेनीवाल का स्वागत किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned