scriptआचार संहिता की जद में हनुमान बेनीवाल की सभा, पुलिस ने समर्थकों को खदेड़ा | Hanuman Beniwal Rally in Jhunjhunu, Rajasthan | Patrika News

आचार संहिता की जद में हनुमान बेनीवाल की सभा, पुलिस ने समर्थकों को खदेड़ा

locationझुंझुनूPublished: Oct 27, 2018 09:16:27 am

Submitted by:

dinesh

www.patrika.com/rajasthan-news/

hanuman beniwal
झुंझुनूं। झुंझुनूं स्थित शहीद स्मारक पर शुक्रवार को खींवसर विधायक hanuman beniwal की सभा आचार संहिता की जद में आ गई। हुआ यों कि बेनीवाल हुंकार रैली की सभा के लिए शहीद स्मारक पर निर्धारित समय दोपहर एक बजे तक नहीं पहुंचे। एसडीएम अलका विश्नोई ने आचार संहिता का हवाला देते हुए कार्यक्रम बंद करने को आयोजकों से कहा मगर वे नहीं माने। इस पर पुलिस-प्रशासन ने वहां मौजूद समर्थकों को शहीद स्मारक से खदेड़ दिया। आयोजकों ने सभा के लिए एक बजे तक की ही अनुमति ली थी। इधर, खदेडऩे पर नारेबाजी करते हुए लोग शहीद स्मारक के बाहर बैठ गए। बेनीवाल पहुंचे और लोगों को शांत कराया।
बिखराव नहीं होने देंगे (Rajasthan Election 2018)
बेनीवाल ने शुक्रवार को जिले के मलसीसर, भड़ौंदा व नवलगढ़ में भी सभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ जाने वाले वोटों का हम बिखराव नहीं होने देंगे। बेनीवाल ने दोहराया कि 29 अक्टूबर को जयपुर में होने वाली रैली में पार्टी का गठन किया जाएगा।
खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने शुक्रवार को जिले के मलसीसर, भड़ौंदा, झुंझुनूं व नवलगढ़ में सभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि 29 अक्टूबर को जयपुर में रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में नई पार्टी का गठन किया जाएगा। इधर, बेनीवाल के समर्थकों ने भीड़ जुटाकर अपनी ताकत दिखाई। टिकट के लिए भी अप्रत्यक्ष रूप से दावेदारी जताई।
बेनीवाल ने कहा, भाजपा-कांग्रेस के खिलाफ जाने वाले वोटों का हम बिखराव नहीं होने देंगे। उनकी मांग है कि किसानों का संपूर्ण कर्जा माफ किया जाए तथा मुफ्त बिजली किसानों को दी जाए। मलसीसर में शहीद गजराज सिंह स्मारक स्थल से बेनीवाल की स्वागत रैली शुरू हुई जो सभा स्थल गणगौरी चौक पर पहुंची।

ट्रेंडिंग वीडियो