scriptक्राइम शो देखकर रची हत्या की साजिश, गर्लफ्रेंड की अय्याशी के खातिर ताई को उतारा मौत के घाट | murder planned on the bases of crime show nephew killed his aunty | Patrika News

क्राइम शो देखकर रची हत्या की साजिश, गर्लफ्रेंड की अय्याशी के खातिर ताई को उतारा मौत के घाट

locationझुंझुनूPublished: Oct 02, 2018 06:26:20 pm

Submitted by:

Jyoti Patel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan news

क्राइम शो देखकर रची हत्या की साजिश, गर्लफ्रेंड की अय्याशी के खातिर ताई को उतारा मौत के घाट

झुंझुनूं. तीन दिन पहले बिसाऊ के गांव कांट में विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया था, इस मामले में एक नया मोड़ आया है। विवाहिता की हत्या करने वाला कोई और नहीं उसका भतीजा ही निकला आरोपित ने कुछ दिन पहले सगे ताऊ के घर में चोरी की। इस बारे में ताई को पता चला तो घरवालों को बताने के लिए कहा। राज खुलने के डर से खेत में अकेला पाकर ताई की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेश कुमार मीणा ने बताया कि आरोपित विवेक कुमार ने कुछ दिन पहले ताऊ सुमेरसिंह के घर से 90 हजार रुपए चोरी कर लिए। चोरी करने के बाद जयपुर में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ जमकर अय्याशी की। सावित्री को आरोपित के रुपए चुराने की बात का पता लगने पर इस बात का उलाहना दिया रास्ते से हटाने की सोच ली। जिस चाकू से खिलाती ककड़ी उसी से रेता गला पूछताछ में सामने आया कि घटना वाले दिन सावित्री खेत में बने कमरे में झाडू लगा रही थी। इस पर पीछे से जाकर जिस चाकू से ताई ककड़ी काटकर भतीजे को खिलाया करती थी, उसी से गला रेत कर फरार हो गया।
क्राइम धारावाहिक देखने का था शौकीन

क्राइम धारावाहिक देखने का शौकीन हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर आरोपित के पदचिन्ह नहीं मिले। आरोपित ने बताया कि टीवी पर क्राइम धारावाहिक देखने का शौकीन है। घटनाओं को देखते हुए हत्या के बाद पक्के फर्श पर पंजों के बल चलकर मौके से फरार हुआ। बार-बार फोन किया तो शक गहराया अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मीणा ने बताया कि हत्या करने के बाद घर आया गया। बाद में देवरानी के सावित्री को खेत में लहुलुहान हालत में पड़े होने की जानकारी देने पर दिखावे के लिए मृतका के पुत्र साथ मौके पर पहुंचा। बाद में ताई को गाड़ी में डालकर राजकीय बीडीके अस्पताल भी पहुंचा। यहां से सीधा चाचा के घर चला गया, लेकिन परिजनों से बार-बार जानकारी लेता रहा। पुलिस को इस बारे में जानकारी लगने पर कड़ाई से पूछताछ में अपराध स्वीकार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो