script

खड़े वाहनों से बैट्री चोरी करते थे ये पांच शातिर चोर, ऐसे हुए गिरफ्तार

locationझुंझुनूPublished: Jun 09, 2018 04:55:55 pm

Submitted by:

vishwanath saini

कोतवाली पुलिस ने बैट्री चोर गिरोह का खुलासा करते हुए पांच जनों को गिरफ्तार किया है

thief gang

खड़े वाहनों से बैट्री चोरी करते थे ये पांच शातिर चोर, ऐसे हुए गिरफ्तार

झुंझुनूं. कोतवाली पुलिस ने बैट्री चोर गिरोह का खुलासा करते हुए पांच जनों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से चोरी की नौ बैट्री बरामद की गई है। आरोपितों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। कोतवाल गोपालसिंह ढाका ने बताया कि आरोपित डांगर निवासी कुलदीप राजपूत, हमीरी कलां निवासी विकास(20), श्यामसुन्दर उर्फ लादू (21) व पवन (24) हैं। इनमें शहर के मौहल्ला खटीकान निवासी मनोज कुमार को चोरी की बैट्रियां खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने पूछताछ के दौरान मोडा पहाड़ से टै्रक्टर व डम्परों से बैट्रियां चुराना कबूल किया है। उनकी निशानदेही पर नौ बैट्रियां बरामद कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि आरोपित कुलदीप ने वर्ष 2017 में शहर के गुढ़ा मोड से ट्रेक्टर चोरी की वारदात करने की बात स्वीकार की है।

राजस्थान में 12 हजार कर्मचारियों की हड़ताल से थमी गांवों की सरकार, आर-पार की लड़ाई का ऐलान


को गिरफ्तार किया है। दुर्घटना में घायल
पिलानी. कस्बे स्थित बिट्स गेट के पास में घटित दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक घायल हो गया। पुलिस अधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि वार्ड 11 निवासी भगवानदास ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि आठ जून को उसका बेटा राजेश बिटस गेट से होते हुए अपने घर आ रहा था। रास्ते में एक पिकअप चालक ने उसको टक्कर मार दी। जिसमें वह घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
भाई-बहन का रिश्ता हुआ तार-तार, दो भाईयों ने अपनी ही बहन को बनाया हवस का शिकार, एक साल तक सहती रही जुल्म

शांतिभंग के आरोप में दो गिरफ्तार
खेतड़ी. पुलिस ने पत्नी से झगड़ा करने पर दो अलग-अलग मामलों में दो लोगों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। थानाधिकारी हरदयाल सिंह ने बताया कि पत्नी से झगड़ा करने पर गोरीर निवासी निहालसिंह को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया। एक अन्य मामले में वार्ड पांच निवासी संदीप गुप्ता को पत्नी से झगड़ा करने पर शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

 

ट्रेंडिंग वीडियो