scriptईरान से लाए गए 6 और भारतीयों में मिला कोरोना संक्रमण, 5 दिन में 27 मरीजों के मिलने से बढ़ी चिंता | 6 Corona Positive Indians Found In Jodhpur Returned from Iran | Patrika News

ईरान से लाए गए 6 और भारतीयों में मिला कोरोना संक्रमण, 5 दिन में 27 मरीजों के मिलने से बढ़ी चिंता

locationजोधपुरPublished: Apr 04, 2020 02:37:29 am

Submitted by:

abdul bari

जोधपुर आर्मी वैलनेस सेंटर में ईरान से लाए गए 6 और भारतीयों में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण ( Coronavirus In Rajasthan ) मिला है। ये जांच डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज ने की, जबकि मरीज एम्स जोधपुर में भर्ती किए गए हैं। ( Jodhpur News )

जोधपुर.
जोधपुर आर्मी वैलनेस सेंटर में ईरान से लाए गए 6 और भारतीयों में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण ( Coronavirus In Rajasthan ) मिला है। ये जांच डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज ने की, जबकि मरीज एम्स जोधपुर में भर्ती किए गए हैं। ये सभी मरीज बुजुर्ग हैं। जोधपुर और जैसलमेर मिलिट्री स्टेशन स्थित आर्मी वैलनेस सेंटर में ईरान से एयर लिफ्ट करके लाए गए भारतीयों में से अब तक 27 की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, 5 दिन में 27 मरीजों के मिलने से चिंता बढ़ गई है।

यह रहा प्रदेश के अन्य जिलों का हाल ( Jodhpur News )


राजधानी जयपुर में शुक्रवार को 14, टोंक में 12, उदयपुर में 3, बीकानेर में 2, दौसा में 1, भरतपुर में 2, अलवर 3 मामले सामने आए हैं।

रामजंग इलाके में 2 कोरोना पॉजिटिव ( Coronavirus In Jaipur )


प्रदेश में जहां राजधानी जयपुर का रामंगज इलाका दूसरा कोरोना जोन बन गया था वहीं शुक्रवार को रामगंज क्षेत्र से 2 कोरोना पॉजिटिव सामने आए। क्षेत्र में प्रशासन ने काफी सख्ती बरत रखी है। हालांकि यहां के कई संदिग्धों की रिपोर्ट आना अभी बाकि है।
तब्लीगी जमात के आए 17 पॉजिटिव


प्रदेश में शुक्रवार को पाए गए कोरोना पॉजिटिव मामलों में से 17 मामले तब्लीगी जमात के लोगों के हैं। इसी के साथ प्रदेश में अब तक त ब्लीकी जमात के 31 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो