scriptBoth accused of robbing money by threatening with knife arrested | चाकू से डरा धमकाकर रुपए लूटने के दोनों आरोपी गिरफ्तार | Patrika News

चाकू से डरा धमकाकर रुपए लूटने के दोनों आरोपी गिरफ्तार

locationजोधपुरPublished: Dec 29, 2023 06:31:56 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

उदय मंदिर थाना पुलिस ने हाईकोर्ट रोड पर अभय कमांड एण्ड कन्ट्रोल सेंटर के सामने चाकू से डरा धमकाकर ग्रामीण से दो हजार रुपए लूटने के मामले में शुक्रवार को दोनों युवकों को गिरफ्तार किया।

jodhpur.jpg

जोधपुर। उदय मंदिर थाना पुलिस ने हाईकोर्ट रोड पर अभय कमांड एण्ड कन्ट्रोल सेंटर के सामने चाकू से डरा धमकाकर ग्रामीण से दो हजार रुपए लूटने के मामले में शुक्रवार को दोनों युवकों को गिरफ्तार किया। वारदात में प्रयुक्त मोपेड व लूट की राशि बरामद की है।

थानाधिकारी प्रेमदान ने बताया कि प्रकरण में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 14 निवासी अब्दुल जावेद पुत्र अब्दुल रहीम और चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 6 निवासी गौरव उर्फ सैंडी पुत्र राजेंद्र परिहार को गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि ओलवी गांव निवासी महीराम बिश्नोई 26 दिसंबर को अपने बच्चों की फीस जमा करवाने के लिए गांव से जोधपुर आया था। अभय कमांड एण्ड कन्ट्रोल सेंटर के सामने मोपेड सवार दो युवकों ने उसे रोक लिया था और चाकू से डरा धमकाकर दो हजार रुपए लूट लिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो