script शादी के लिए प्रेमिका को भगाकर लाया था प्रेमी, हाईकोर्ट के सामने परिजनों ने कर दिया ऐसा काम | Family members forcibly took the girl out of the High Court | Patrika News

शादी के लिए प्रेमिका को भगाकर लाया था प्रेमी, हाईकोर्ट के सामने परिजनों ने कर दिया ऐसा काम

locationजोधपुरPublished: Feb 10, 2024 11:24:33 am

Submitted by:

Rakesh Mishra

थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह देवड़ा ने बताया कि मारवाड़ जंक्शन से तीन-चार दिन पहले एक प्रेमी युगल शादी करने की नीयत से बिना बताए घर से भाग गया था।

girl_kidnapping.jpg
पाली जिले में मारवाड़ जंक्शन से प्रेमी संग भागकर जोधपुर आने के बाद हाईकोर्ट परिसर से बाहर आते ही जीप में आए घरवाले युवती को जबरन ले गए। प्रेमी ने चिल्लाकर प्रेमिका को छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन कोई भी व्यक्ति मदद को आगे नहीं आया। प्रेमी ने प्रेमिका के परिजन के खिलाफ कुड़ी भगतासनी थाने में एफआइआर दर्ज करवाई।
शादी की नीयत से भागा था जोड़ा
थानाधिकारी देवेन्द्रसिंह देवड़ा ने बताया कि मारवाड़ जंक्शन से तीन-चार दिन पहले एक प्रेमी युगल शादी करने की नीयत से बिना बताए घर से भाग गया था। जो जोधपुर आ गए। वे हाईकोर्ट परिसर में किसी अधिवक्ता से मिलने पहुंचे। फिर दोनों पैदल-पैदल बाहर आए और सड़क किनारे जाने लगे।
यह भी पढ़ें

3 राज्यों की पुलिस को थी जिसकी तलाश वो कुख्यात बदमाश चढ़ा राजस्थान पुलिस के हत्थे, भागने के प्रयास में तुड़वा बैठा टांग

अपहरण का मामला दर्ज
इस बीच, युवती को तलाश करते हुए परिजन जोधपुर आ गए। वे हाईकोर्ट परिसर के सामने बाइपास पर पहुंचे, जहां युवती अपने प्रेमी संग निकलते नजर आई। एक गैराज के सामने परिजन ने जीप रोकी और युवती को जबरन जीप में बिठाकर वहां से रवाना हो गए। प्रेमी जोर से चिल्लाने लगा। उसने जीप रोकने का प्रयास किया, लेकिन युवती को लेकर परिजन निकल गए। प्रेमी की सूचना पर पुलिस वारदातस्थल पहुंची। प्रेमी के बयान के आधार पर युवती के परिजन के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है। नाकाबंदी में देर रात पाली जिले के जाडन में युवती को दस्तयाब किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो