जाेधपुर में कार की टक्कर से बाइक उछलकर दूसरी बाइक से टकराई, एक की मौत

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: rajesh walia

Updated: 12 Aug 2018, 07:05 AM IST

जोधपुर.
जैसलमेर रोड पर पूनियों की प्याऊ के पास शनिवार देर रात दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। यहां तेज रफ्तार एसयूवी कार की टक्कर से एक मोटरसाइकिल के उछलकर दूसरी मोटरसाइकिल से टकराने के कारण एक युवक की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। मृतक के साथ सवार युवक की हालत गम्भीर बनी हुई है। मौके से फरार होने वाली एसयूवी का टायर फटने पर चालक छोड़कर भाग निकला।

लापरवाही से चलाते हुए मोटरसाइकिल को मारी टक्कर
झंवर थाने के हैड कांस्टेबल महेन्द्र सिंह ने बताया कि पूनियों की प्याऊ के पास देर रात तेज रफ्तार एसयूवी के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल उछलकर वहां से निकल रही एक अन्य मोटरसाइकिल से जा टकराई। दोनों बाइक पर दो-दो युवक सवार थे। सभी घायल हो गए। राह चलते वाहनों से इन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया, जहां एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसके साथ सवार एक अन्य युवक गम्भीर घायल है।

read : बिजली सप्लाई कर रहे कर्मचारी खुद मुश्किलों में रह कर रहे नौकरी, हाल जानकर भी अंजान है डिस्कॉम

टायर फटने से चालक ने एसयूवी छोड़ दी
बेहोश होने से देर रात तक न तो घायल की पहचान हो पाई और न ही मृतक की शिनाख्त हो सकी। शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। दूसरी मोटरसाइकिल सवार केतू निवासी मुकेश पुत्र मोहनराम सुथार व फींच निवासी जितेन्द्र पुत्र परसाराम विश्नोई की हालत खतरे से बाहर बताई जाती है। उधर, हादसे के बाद चालक एसयूवी को जैसलमेर की तरफ भगा ले गया। कुछ दूरी पर टायर फटने से चालक ने एसयूवी वहीं छोड़ दी और खुद भाग निकला। जिसके बाद पुलिस ने कार जब्त की है और मामले की जांच कर रही है।

read : चालक की झपकी से बेकाबू हुई जातरुओं की गाड़ी, हादसे में एक की मौत

 

rajesh walia Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned