scriptVideo Viral: झगड़े के बाद पत्नी के पीहर आते ही पति ने रचा ली दूसरी शादी, पहली पत्नी को पता चला तो पहुंची थाने | Video Viral: Husband Made Second Marriage, First Wife Complained In Police Station In Jodhpur Rajasthan | Patrika News
जोधपुर

Video Viral: झगड़े के बाद पत्नी के पीहर आते ही पति ने रचा ली दूसरी शादी, पहली पत्नी को पता चला तो पहुंची थाने

Social Media Viral Video: राजस्थान के जोधपुर में एक युवक द्वारा पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है।

जोधपुरJun 29, 2023 / 02:39 pm

Nupur Sharma

patrika_news__585.jpg

जोधपुर/आऊ। Social Media Viral Video: राजस्थान के जोधपुर में एक युवक द्वारा पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है। ऐसे में पहली पत्नी भोजासर थाने पहुंची और पुलिस को शिकायत की। पहली पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति समेत 3 के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

यहां होती है खुलेआम गुंडागर्दी, पुलिस से बेखौफ बदमाश

पीड़ित पहली पत्नी ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि 6 साल पहले गोरछियां का बेरा निवासी पति अनोपाराम के साथ भारतीय संस्कृति के रीति-रिवाज अनुसार विवाह हुआ था। उसके बाद उसके एक पुत्र भी जन्मा जिसकी उम्र वर्तमान में 3 साल है। लेकिन पिछले काफी समय से पति, ससुर व सास कम दहेज को लेकर उसके साथ मारपीट कर प्रताड़ित करते थे।


यह भी पढ़ें

खेत के बीच में बना डेयरी फार्म में हो रहा था भ्रूण परीक्षण, राजस्थान और हरियाणा टीम ने की कार्रवाई, दो को किया गिरफ्तार

आगे पीड़िता ने बताया कि आए दिन अनपढ होने का ताना और पति भी मुझे तलाक देकर दूसरी शादी करने की धमकी देकर परेशान कर रहा था। ऐसे में परेशान होकर अपने पीहर में माता-पिता के पास आई हुई थी। इसका फायदा उठाकर पति ने पांच दिन पूर्व दूसरी युवती से शादी कर ली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पत्नी ने भोजासर थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज करके अनुसंधान शुरू किया।

https://youtu.be/gGXS8nBSo8Y

Hindi News/ Jodhpur / Video Viral: झगड़े के बाद पत्नी के पीहर आते ही पति ने रचा ली दूसरी शादी, पहली पत्नी को पता चला तो पहुंची थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो