scriptभाभी पर एसिड अटैक करने वाला आरोपी कोर्ट परिसर से फरार, एसपी ने की बड़ी कार्रवाई | Accused of acid attack on sister-in-law escaped from court | Patrika News

भाभी पर एसिड अटैक करने वाला आरोपी कोर्ट परिसर से फरार, एसपी ने की बड़ी कार्रवाई

locationकानपुरPublished: Feb 13, 2021 10:05:04 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

एसपी ने पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश में लगाई हैं।

भाभी पर एसिड अटैक करने वाला आरोपी कोर्ट परिसर से फरार, एसपी ने की बड़ी कार्रवाई

भाभी पर एसिड अटैक करने वाला आरोपी कोर्ट परिसर से फरार, एसपी ने की बड़ी कार्रवाई

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर देहात. जिले के बिरहाना सिकंदरा में अपनी भाभी पर तेजाब फेंकने की घटना को अंजाम देने वाला शातिर कोर्ट से भाग निकला। घटना गुरुवार की है, जब युवक ने पीछा करते हुए अपनी भाभी पर बस में घुसकर तेजाब (Acid Attack) डाल दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई थी। घटना के पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरी दास्तां बताई। जिसके बाद शुक्रवार शाम पुलिस अभिरक्षा में उसे कोर्ट लाया गया था। लेकिन शातिर युवक एसीजे-6 कोर्ट से पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सक्रिय हुए एसपी ने पुलिस की तीन टीमें उसकी तलाश में लगाई हैं। एसपी ने लापरवाह पुलिस कर्मियों के विरुद्ध भी कार्रवाई की।
पढ़ें: अब महिलाएं शहर में कर सकेंगी सुरक्षित यात्रा, फर्राटा भरते नजर आएंगे गुलाबी ऑटो

दरअसल जरौली कानपुर में रह रहे युवक अंकित ने अपनी भाभी पर बस में चढ़कर तेजाब डालने की घटना को अंजाम दिया था। जहां लोगों ने उसे मौके पर ही पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। पूछताछ के बाद शुक्रवार को सिकंदरा थाने के दरोगा रामकिशोर, सिपाही मोहित व पीआरडी जवान मुकेश उसे लेकर कोर्ट आए थे। यहां एसीजे-6 की कोर्ट में उसे खड़ा कर दिया गया। कोर्ट रूम में उस समय भीड़ होने के चलते दरोगा आरोपित की रिमांड लेने में मशगूल हो गए। इस बीच युवक चकमा देकर कोर्ट परिसर से खिसक गया। जब कुछ देर बाद सिपाही को आरोपित अंकित नहीं दिखा, तो उसने दरोगा को बताकर उसकी तलाश कोर्ट परिसर में की।
जब उसका पता नहीं चला तो सूचना पुलिस को दी गई। आरोपित के भागने की खबर से हड़कंप मच गया। तत्काल एएसपी घनश्याम चौरसिया ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। वहीं अंकित की तलाश के लिए डेरापुर, सिकंदरा और अकबरपुर की तीन टीमें लगाई गईं। दरोगा रामकिशोर की ओर से अंकित के विरुद्ध अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पेशी पर लाया गया अभियुक्त पुलिस कर्मियों की लापरवाही से कोर्ट परिसर से चकमा देकर फरार हो गया है। अभियुक्त के खिलाफ अकबरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी की तलाश में पुलिस टीमों को लगाया गया है। दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो