scriptज्योतिषाचार्य पदमेश ने सलमान खान को दी सलाह, काले के बजाए सफेद रंग के कपड़े करें इस्तेमाल | Astrologer KA Padmesh advised Actor Salman Khan Kanpur news | Patrika News
कानपुर

ज्योतिषाचार्य पदमेश ने सलमान खान को दी सलाह, काले के बजाए सफेद रंग के कपड़े करें इस्तेमाल

काले कपड़े में नजर आया था बॉलीबुड का एक्टर, शनि के जाल में फंसने के चलते मिली सजा

कानपुरMay 07, 2018 / 11:23 am

Vinod Nigam

काले कपड़े में नजर आया था बॉलीबुड का एक्टर, शनि के जाल में फंसने के चलते मिली सजा
कानपुर। काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को जोधपुर की कोर्ट ने पांच अप्रेल को दोषी मानते हुए पांच साल की सजा सुनाई थी। सलमान खान को एक दिन में जेल में रहना पड़ा था जमानत के बाद वह बाहर आए और 7 मई को वह सत्र न्यायालय के सामने शामिल हुए। आज वह काले के बजाए सफेद रंग के कपड़े में दिखे। अब इस मामले में अगली सुनवाई 17 जुलाई को होगी और बॉलीबुड के एक्टर की किस्मत का फैसला होगा। ऐसे में सलमान खान और इस फैसले को लेकर लोगों की राय सामने आ रही है। ज्योतिषाचार्य पंडित केए पदमेश ने बताया कि शनि न्याय और दंड के देवता हैं। जिस दिन सलमान खान के खिलाफ कोर्ट में बहस चल रही थी उस दिन वह काले कपड़ा पहने थे, इसी के चलते उन पर न्यायाधीश ने गाज गिरा दी। काली शर्ट पहनने की बजाए अगर सलमान किसी और रंग की शर्ट पहनते तो संभव है कि फैसला कुछ अलग होता। सलमान खान अब जब भी कोर्ट में जाएं तो वह काले रंग से परहेज करें तो उन्हें कुछ राहत मिल सकती है। बता दें कि सजा के दौरान अदालत परिसर में सलमान काले रंग की शर्ट, जींस और ब्लैक शू में पहुंचे थे।
शनि की दशा ठीक नहीं चल रही
ज्योतिषाचार्य पंडित केए पदमेश ने बताया कि भारतीय ज्योतिष शास्त्र में मंगल सेनापति ग्रह है, जबकि शनि पापक ग्रह हैं। शनि लोहा और भूमि को मंगल माना जाता है. ऐसे में दोनों ग्रह धनु राशि में साथ आए हैं। एक दूसरे के शत्रु ग्रह होने के कारण ये आपस में टकराएंगे जिनका अलग-अलग राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। ज्योतिषविद की मानें तो इसका असर भी सलमान पर पड़ रहा है।सलमान की शनि की दशा ठीक नहीं चल रही है। इसके कारण न सिर्फ उनके जीवन में अड़चनें पैदा हो रही हैं बल्कि शादी में विलंब का भी यही कारण है। सलमान खान को काले वस्तु से दूरी बनानी चाहिए। सुबह सफेद रंग के फूल अपनी शर्ट पर लगाएं, जिससे के उनके जीवन में आने वाली अड़चने कुछ हद तक दूर होगीं।
अन्य आरोपी सफेद ड्रेस में आए नजर
सलमान खान के इतर इस मामले में आरोपी सैफ अली खान , नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे किसी ने भी काले रंग के कपड़े नहीं पहने थे। इसे संयोग ही कहा जा सकता है कि ये सभी इस मामले में बरी हो गए और दोषी करार दिए जाने के बाद सजा सिर्फ सलमान खान को हुई। इस पर ज्योतिषाचार्य ने बताया कि सैफअली खान की राशि में भी शनि बैठा हुआ है, लेकिन उन्होंने काले कपड़े के बजाए दूसरे रंग की ड्रेस पहनकर कोर्ट में आए। सैफअली खान की शादी करीना कपूर के साथ हुई है, जिसका फाएदा उन्हें मिल रहा है। पत्नी के चलते उन्हें कोर्ट से राहत मिली है।
जोधपुर कोर्ट ने सुनाई थी सजा
5 अप्रेल 2018 को जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को काले हिरण के शिकार मामले में सजा सुनाई थी। सीजीएम देव कुमार खत्री ने 5 अप्रैल को इस मामले में सलमान को 5 साल कैद की सजा सुनाई थी, साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था।फिर 2 दिन बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन सलमान को 2 रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर गुजारने पड़े थे। पदुमेश ने सलमान से कहा है कि वह जितना हो सके काले रंग से दूर रहें और सफेद रंग का इस्तेमाल ज्यादा से ज्यादा करें। पदुमेश ने बताया कि सलमान खान की गृहदशा 2019 तक ऐसे ही रहेगी। इसलिए उन्हें धार्मिक कर्मकांड में भाग लेना होगा।

Home / Kanpur / ज्योतिषाचार्य पदमेश ने सलमान खान को दी सलाह, काले के बजाए सफेद रंग के कपड़े करें इस्तेमाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो