scriptपैसों की तंगी की वजह से दस्यु सुंदरी सीमा यादव बन गई सुपारी किलर, पुलिस पूछताछ में बताई पूरी दास्तां | Bandit Beauty Seema Yadav Became Betel Nut Killer Due To Lack of Money | Patrika News

पैसों की तंगी की वजह से दस्यु सुंदरी सीमा यादव बन गई सुपारी किलर, पुलिस पूछताछ में बताई पूरी दास्तां

locationकानपुरPublished: Jul 13, 2021 07:36:49 pm

Submitted by:

Arvind Kumar Verma

-बिठूर इलाके में शशी हत्याकांड में सुपारी किलर दस्यु सुंदरी हुई गिरफ्तार,-पुलिस पूछताछ में आर्थिक तंगी के चलते सुपारी लेने की बात कही,-पुलिस ने सीमा यादव व उसके शूटरों सहित सभी को सोमवार को भेजा जेल,

पैसों की तंगी की वजह से दस्यु सुंदरी सीमा यादव बन गई सुपारी किलर, पुलिस पूछताछ में बताई पूरी दास्तां

पैसों की तंगी की वजह से दस्यु सुंदरी सीमा यादव बन गई सुपारी किलर, पुलिस पूछताछ में बताई पूरी दास्तां

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. बिठूर के मकसूदाबाद इलाके की रहने वाली शशि उर्फ अंगूरी देवी की हत्या में दस्यु सुंदरी सीमा यादव (Dasyu Sundari Sima Yadav) ने 50 हजार की सुपारी ली थी। इसके बाद पुलिस ने सीमा सहित उनके शूटरों की गिरफ्तारी की। वहीं पुलिस पूछताछ में सीमा की बात सुनकर सभी हैरान रह गए। दस्यु सीमा यादव ने आर्थिक स्थिति खराब होने की बात बताई। उसने बताया कि घर के खर्चे एवं सामाजिक कार्यों के लिए पैसों की जरूरत थी। इस वजह से नया गैंग तैयार कर विवादित मसलों में पंचायत करानी शुरू कर दी थी। सोमवार को सभी को जेल भेजा गया।
पुलिस ने सीमा व उसके शूटरों सहित सभी को किया अरेस्ट

कानपुर के बिठूर थानाक्षेत्र के मकसूदापुर में शुक्रवार देर रात महिला शशि की गोली मारकर हत्या की गई थी। पुलिस को पड़ोसियों से घटना की सूचना मिली थी। बताया गया था कि शशि ने शिवली कानपुर देहात के सिंहपुर गांव स्थित मायके के पास रहने वाले रसूलाबाद स्थित प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर महेश शर्मा से बात की थी। जब पुलिस ने महेश व उनके बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो घटना से पर्दा उठा। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने रविवार को सीमा यादव और उसके तीन शूटरों मंगलपुर थानाक्षेत्र के प्रधानपुर गांव निवासी अनुज उर्फ अनुराग यादव, सत्यम शर्मा व अंबेडकर नगर के बसखारी थानाक्षेत्र के बिसैना गांव निवासी अमर यादव को गिरफ्तार किया था।
नया गैंग बनाकर शुरू किया था ये काम

कल्याणपुर एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला के मुताबिक पूछताछ में सीमा ने बताया कि वह अपने पति से अलग रहती है। अनुज रिश्तेदार है और बाकी दोनों युवक पुराने गुर्गे हैं। पैसों की समस्या के चलते तीनों की मदद से गैंग बनाया था। और फिर गांव-गांव में भूमि संबंधी व अन्य विवादों में हस्तक्षेप करके पैसे कमाना शुरू किया था। सीमा ने पुलिस को बताया कि उसके पास कुछ खेती है, लेकिन उससे आय नहीं होती है। चुनाव लडऩे का मन बनाया था, लेकिन रुपयों की समस्या थी। पंचायत आदि में दस्यु की पुरानी छवि के कारण लोग बात को गंभीरता से लेते थे। कभी धमकाना पड़ता था तो कभी समझौता कराती थी। इस तरह काम चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो