कोविड-19 अपडेट - प्रोटोकॉल का उल्लंघन पड़ रहा भारी, पॉजिटिव की संख्या में दिन-प्रतिदिन वृद्धि

सोशल डिस्टेंसिंग मास्क और सैनिटाइजेशन के प्रति लापरवाही पढ़ रही भारी रोडवेज बस, प्राइवेट वाहनों में नहीं दिखता है कोविड-19 का असर

 

By: Narendra Awasthi

Published: 18 Mar 2021, 08:13 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

कानपुर. कोरोना वायरस की दहशत एक बार फिर सामने आ रही है जब 1 साल पूर्व मार्च महीने में ही लॉकडाउन घोषित किया गया था। आज एक बार फिर यही स्थिति सामने आ रही है। कानपुर के जिला कारागार में एक दर्जन कैदी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए। वहीं जिले में दो दर्जन से ज्यादा कोरोनावायरस सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें

कानपुर में नकली मच्छर मार अगरबत्ती दो फैक्ट्री बरामद, शिकायत पर एसटीएफ की कार्रवाई

कानपुर के चौबेपुर में अस्थाई जेल बनाई गई है। जहां पर 12 कैदी संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है । बैरक को सैनिटाइज किया गया, वहीं कैदियों को मास्क लगाने के निर्देश दिए गए हैं। जेल अधीक्षक आरके जायसवाल ने कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुपालन पर जोर दिया है। उन्होंने बताया कि अस्थाई जेल में 67 कैदी हैं। जिनका एंटीजन टेस्ट कराया गया था। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। जिला कारागार में दोबारा कोविड-19 टेस्ट कराया गया। तो एक दर्जन कैदी पॉजिटिव पाए गए। सभी को L-1 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं कानपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या एक सैकड़ा के पार पहुंच गई है। जबकि मरने वालों की संख्या 840 है।

Narendra Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned