scriptपीड़ित दूसरी बेटी बोली कि न्याय नहीं मिला तो कर लेंगे आत्महत्या, मच गया हड़कंप | one more girl give suicide warning if have no police action | Patrika News
कानपुर

पीड़ित दूसरी बेटी बोली कि न्याय नहीं मिला तो कर लेंगे आत्महत्या, मच गया हड़कंप

दूसरी रेप पीड़िता बेटी ने भी न्याय ना मिलने पर जान देनी की बात कही है।

कानपुरDec 11, 2019 / 06:45 pm

Arvind Kumar Verma

पीड़ित दूसरी बेटी बोली कि न्याय नहीं मिला तो कर लेंगे आत्महत्या, मच गया हड़कंप

पीड़ित दूसरी बेटी बोली कि न्याय नहीं मिला तो कर लेंगे आत्महत्या, मच गया हड़कंप

कानपुर देहात –यूपी के जनपद कानपुर देहात में अभी एक बेटी को न्याय ना मिलने पर खुदखुशी कर लेने का मामला शांत भी नहीं हुआ था। वहीं दूसरी रेप पीड़िता बेटी ने भी न्याय ना मिलने पर जान देनी की बात कही है। इसके बाद चर्चा और तेज हो गई है। मृतक गैंग रेप पीड़िता के घर पहुंचे सियासी दलो के नेताओ से दूसरी रेप पीड़ित बेटी ने थाना रुरा पुलिस की लापरवाही की शिकायत की और न्याय की गुहार लगाई। मौजूद सपा विधायक ने रेप पीड़िता की आपबीती सुनी और थाना प्रभारी को बुलाकर डांट लगाई।
ये मामला कानपुर देहात के उसी थानाक्षेत्र का है, जिस थानाक्षेत्र में अभी 4 दिन पहले गैंगरेप से पीड़ित एक बेटी ने पुलिस की कार्यशैली से क्षुब्ध होकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी। पीड़िता की मौत के बाद परिजन एक तरफ जहां पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं, वही पीड़ित परिवार के घर मे सियासी दलों के नेताओं का भी आना जाना शुरू रहा। सभी सियासी दलो के नेता पीड़ित परिवार को न्याय न मिलने पर यूपी सरकार और पुलिस प्रशासन की लापरवाही की बात ही कर रहे थे।
नेता जी मृतक पीड़िता के घर पर ही थे, तभी दूसरी रेप पीड़िता बेटी ने आकर नेताओ से न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता के पिता और पीड़िता की माने तो यहां भी पुलिस की लापरवाही सामने आई। परिजनों का आरोप है कि 5 महीने बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। वहीं रेप पीड़िता ने बताया कि जब वह अपने मामले मे कार्यवाही को लेकर पुलिस से बात करती है तो पुलिस द्वारा उसे झूठा आश्वासन दे दिया जाता है। वहीं मौके पर पहुंचे सियासी दलो के नेताओ से पुलिस की लापरवाही और कार्यवाही ना करने की रो रोकर अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद सपा विधायक अमिताभ बाजपई ने मीडिया के सामने ही थाना रूरा प्रभारी को बुलाकर हड़काया और तत्काल कार्यवाही करने की बात को कहा। मौजूद सपा नेताओ ने दूसरी रेप पीड़िता को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया है।
वहीं पीड़ित दूसरी बेटी और उसके पिता का कहना है कि मुकदमा दर्ज हुए 5 महीने हो गए हैं। पुलिस ने अब तक कोई कार्यवाही नही की। आरोपी आज भी पीड़िता को धमकाते हैं और जबरन समझौते का दबाब बनाने मे लगे हैं। जब भी पीड़िता और पीड़िता के परिजन पुलिस से मामले मे कार्यवाही की बात करते है तो पुलिस झूठी बाते बताकर टहला देती है। पुलिस आरोपियों से मिली हुई है। हम लोगो की पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। वही पीड़िता ने कहा कि अगर मुझे न्याय नही मिला तो मैं भी खुदखुशी कर लूंगी।

Hindi News/ Kanpur / पीड़ित दूसरी बेटी बोली कि न्याय नहीं मिला तो कर लेंगे आत्महत्या, मच गया हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो