scriptRaj Kundra Case : इंजीनियर के हाथ है राज कुंद्रा के घिनौने कारोबार की डोर, 90 पोर्न फिल्मों में साझीदार है अरविंद | Raj Kundra Case update Arvind srivastava is partner of raj kundra | Patrika News
कानपुर

Raj Kundra Case : इंजीनियर के हाथ है राज कुंद्रा के घिनौने कारोबार की डोर, 90 पोर्न फिल्मों में साझीदार है अरविंद

Raj Kundra Case Update- अरविंद कुंद्रा की पत्नी हर्षिता सहित लुकआउट नोटिस जारी, भोपाल और वाराणसी से भी है संबंध

कानपुरJul 26, 2021 / 05:39 pm

Hariom Dwivedi

 Raj Kundra Case update Arvind srivastava is partner of raj kundra

Raj Kundra Case : इंजीनियर के हाथ है राज कुंद्रा के घिनौने कारोबार की डोर, 90 पोर्न फिल्मों में साझीदार है अरविंद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कानपुर. Raj Kundra Case Update- पोर्न फिल्म बनाने के आरोपित शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) का साझीदार अरविंद श्रीवास्तव कानपुर का रहने वाला है। यह आइआइटियंस है। सिंगापुर में कुंद्रा की ओटीटी नियो फ्लिक्स कंपनी (OTT Neo Flix Company) यही चलाता है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुंद्रा और अरविंद की चैट से खुलासा किया है यही कुंद्रा के कारोबार की आर्थिक धुरी हैं। अरविंद ही कुंद्रा की कंपनियों की कमाई का पैसा दूसरे खातों में ट्रांसफर करता था। उसने कानपुर (Kanpur) स्थित पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में पत्नी हर्षिता श्रीवास्तव और अपने पिता के खाते में पैसे ट्रांसफर किए।
राज कुंद्रा के साथ अरविंद की 90 फिल्मों में साझेदारी
राजकुंद्रा की पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में अरविंद श्रीवास्तव प्रमुख साझेदार है। और उसकी 90 पोर्न फिल्मों का लेन-देन अरविंद के बीच हुआ। अरविंद फिल्मों को ओटीटी (ओवर द टॉप) प्लेटफार्म पर डलवाता था। जबकि उसका साथी उमेश डिस्ट्रीब्यूशन का काम देखता था।
भोपाल में फ्लित मूवीज का दफ़्तर
अरविंद ने खुद की कंपनी बना ली थी। पहले उसने न्यू फ्लिक्स के साथ काम शुरू किया फिर फ्लिज मूवीजएचडी.मी नाम से वेबसाइट बना ली। इसमें वह फिल्में अपलोड करता था। दोस्ती फिल्म.कॉम के नाम से इसकी एक और डोमेन बुक है।
सवा करोड़ का हिसाब बाकी
पुलिस सूत्रों के अनुसार राज कुंद्रा से कारोबारी लेनदेन में अरविंद का अभी सवा करोड़ का हिसाब बाकी है। इन्हीं पैसों को डलवाने के लिए अरविंद ने अपने पिता नर्वदा और पत्नी हर्षिता के खातों का इस्तेमाल किया। भोपाल की फ्लिज मूवीज के खाते से भी अरविंद के पिता और पत्नी के खाते में पैसे आ रहे थे।
कानपुर के श्यामनगर में आवास
कानपुर में श्यामनगर के डी ब्लॉक बालाजी सावित्री सदन अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर स्थित फ्लैट नंबर 62 में अरविंद के पिता नर्वदा श्रीवास्तव अपनी पत्नी प्रेमलता श्रीवास्तव के साथ रहते हैं। यह मूलत: वाराणसी के गिलट बाजार के रहने वाले हैं। और ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में असिस्टेंट वर्क मैनेजर (एडब्ल्यूएम) पद तैनात थे। नागपुर से 2003 में रिटायरमेंट के बाद वाराणसी आ गए। फिर अचानक 2005 में कानपुर में बस गए।
मुझे नहीं पता बेटा क्या करता है
नर्वदा ने बताया कि मुझे नहीं पता बेटा क्या करता है। मैं इतना जानता हूं कि वह सिंगापुर में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जबकि, मां प्रेमलता ने रोते हुए बताया कि मेरे बेटे को फंसाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

कानपुर में खुल रहे नए-नए राज, अब राजकुंद्रा कुंद्रा के राजदार को लेकर हुआ खुलासा



तीन साल से नहीं आया अरविंद, भेजे पांच लाख
नर्वदा का कहना है तीन साल से उनका बेटा अरविंद और बहू हर्षिता श्रीवास्तव कानपुर नहीं आए हैं। उनकी पत्नी और वे खुद कुछ साल पहले सिंगापुर बेटे के पास रहने गए थे। तीन पहले जब बेटा आया था तब वह एक सप्ताह यहां रुका था। अभी 20 दिन पहले अरविंद से नर्वदा की बात हुई थी। नर्वदा ने बताया कि अप्रेल में वह कोरोना संक्रमित हो गए थे तब बेटे ने खाते में पांच लाख रुपए भेजे थे। नर्वदा के मुताबिक तीन माह पहले मुंबई क्राइम ब्रांच के कुछ अफसर उनके श्याम नगर स्थित घर आए थे। और करीब चार घंटे पूछताछ की थी।
अरविंद ने भोपाल से बनवाया पासपोर्ट
अरविंद का पासपोर्ट 14 अगस्त 2018 को भोपाल से बना था। उसने जबलपुर से 12वीं तक की पढ़ाई की। तब उसके पिता वहीं तैनात थे। भिलाई से बीटेक किया। बाद में एमटेक किया। वर्ष 2001 में बेंगलुरु में एचपी कंपनी में ज्वाइन किया। और फिर इसी कंपनी में 2004 में सिंगापुर शिफ्ट हो गया।
कौन है हर्षिता श्रीवास्तव
2001 में अरविंद की शादी कानपुर के बर्रा निवासी हर्षिता से हुई। शादी के बाद से वह पति के साथ सिंगापुर में ही रह रही है।
तीन माह पहले 4 घंटे हुई थी पूछताछ

Home / Kanpur / Raj Kundra Case : इंजीनियर के हाथ है राज कुंद्रा के घिनौने कारोबार की डोर, 90 पोर्न फिल्मों में साझीदार है अरविंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो