scriptVideo: करौली में शोभायात्रा पर पथराव के बाद उपजा तनाव, दुकानों में लगाई आग, लगा कर्फ्यू | Curfew in Karauli after stone pelting on bike rally | Patrika News

Video: करौली में शोभायात्रा पर पथराव के बाद उपजा तनाव, दुकानों में लगाई आग, लगा कर्फ्यू

locationकरौलीPublished: Apr 02, 2022 08:36:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिला मुख्यालय पर शनिवार को नवसंवत्सर के अवसर पर निकाली जा रही शोभायात्रा पर यहां हटवारा बाजार में पथराव की घटना से शहर में तनाव फैल गया। रैली में पथराव के बाद अफरा-तफरी मच गई।

Curfew in Karauli after stone pelting on bike rally

नवसंवत्सर के अवसर पर निकाली जा रही बाइक रैली पर हटवारा बाजार में पथराव की घटना से शहर में तनाव फैल गया। रैली में पथराव के बाद अफरा-तफरी मच गई।

करौली. नवसंवत्सर पर जिला मुख्यालय पर शनिवार को निकाली जा रही रैली में शामिल लोगों पर पथराव के बाद तनाव पैदा हो गया। आक्रोशित लोगों ने दर्जनों वाहनों में तोडफ़ोड़ कर 6 दुकानों को आग लगा दी। जिला प्रशासन ने तनाव की स्थिति को देखते हुए करौली शहर में 4 अप्रेल तक कर्फ्यू और 3 अप्रेल मध्य रात तक इंटरनेट बंद कर दिया है।
हटवारा बाजार में दर्जनों मोटरसाइकिलों और वाहनों में तोडफ़ोड़ कर दी गई। इस दौरान फूटाकोट क्षेत्र में आधा दर्जन दुकानों में आग लगा दी गई। घटना की सूचना शहर में आग की तरफ फली और लोग भयभीत हो उठे। तुरत-फुरत में शहर के सभी बाजारों की दुकानें बंद हो गईं और लोग घरों में चले गए।
बाइक रैली पर पथराव के बाद तनाव, दुकानों में लगाई आग, लगा कर्फ्यू
घटना की सूचना पर जिला कलक्टर राजेन्द्र सिंह शेखावत, पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया पुलिस जाप्ते के साथ फूटाकोट, हटवारा बाजार क्षेत्र में पहुंचे और स्थिति को काबू में करने का प्रयास किया, लेकिन शहर के अन्य कई स्थानों से भी आगजनी और तोडफ़ोड़ की घटनाओं ने तनाव को बढ़ा दिया। देर शाम को शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया।
यह भी पढ़ें

डॉ. अर्चना शर्मा आत्महत्या प्रकरणः बेटी का पत्र वायरल, ‘मम्मा आप पूरी दुनिया की बेस्ट हो, मैं रोई तो…’

बाइक रैली पर पथराव के बाद तनाव, दुकानों में लगाई आग, लगा कर्फ्यू
इधर, जिला पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया का कहना है कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जाप्ता सहित मौके पर पहुंचे। शहर में पुलिस जाप्ता शहर में लगातार गश्त कर रहा है और स्थिति को नियंत्रण में करने के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो