scriptकलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से की मां की हत्या, शव को सूखे कुएं में डाला | son murder his mother in karauli | Patrika News

कलयुगी बेटे ने कुल्हाड़ी से की मां की हत्या, शव को सूखे कुएं में डाला

locationकरौलीPublished: Sep 27, 2017 08:14:28 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

एक पुत्र को इतना नागवार रहा कि उसने अपनी 65 वर्षीय वृद्ध मां की सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी

murder in karauli

murder in karauli

मासलपुर (करौली)। नहाने की कहना एक पुत्र को इतना नागवार रहा कि उसने अपनी 65 वर्षीय वृद्ध मां की सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी और शव को पास ही सूखे कुएं में डाल दिया। साक्ष्य मिटाने के लिए जमीन पर फैले रक्त पर मिट्टी डाल दी और फिर नहाकर सो गया।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कुएं से शव को निकाला तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर पोस्टमार्टम कराया। थानाधिकारी गजानंद जाट ने बताया कि मृतका खेडिय़ा पंचायत के मैंगराकला गांव की ढाणी मुरलीपुरा निवासी बादामी जाटव पत्नी पन्नू जाटव है। मृतका के पति पन्नू जाटव ने पुत्र के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।
Read: दुष्कर्म मामले में किरोड़ी की गिरफ्तारी की उठाई मांग, बोले रमेश मीणा- गिरफ्तार नहीं होने पर करेंगे बड़ा आन्दोलन

थानाधिकारी के अनुसार पन्नू ने बताया कि बादामी दोपहर करीब 12 बजे बाजरे की फसल काट कर घर आई थी और खाना बनाने के बाद छोटे पुत्र लाखन के लिए नहाने के लिए नलकूप से पानी लेने गई थी। पानी लाने के बाद उसने लाखन से नहाने की कहा तो उसने अनसुना कर दिया।
READ: 13 बाद भी नहीं पूरा हो सका चंबल पेयजल परियोजना का काम- समीक्षा बैठक में सुराणा ने ली अधिकारियों की क्लास

दुबारा नहाने की कहने पर लाखन को गुस्सा आ गया और उसने बादामी के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय मौके पर उसके बड़े पुत्र की पत्नी के अलावा कोई नहीं था। लाखन कुल्हाड़ी लेकर भाभी को मारने के लिए दौड़ा, लेकिन वह भागकर खेतों में छिप गई। मां की हत्या की सूचना पर ग्रामीणों ने लाखन को कमरे में बंद कर बाहर से कुंदी लगा दी और पुलिस को सूचना दी। आरोपित लाखन विवाहित तथा दो बच्चों का पिता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो