scriptभीड़ में पुल पर बाइक खड़ी की और नदी में कूदकर दे दी जान, मौजूद लोग और पुलिसकर्मी रह गए अचंभित | Suicide by jumping into river people and policemen were left wondering | Patrika News

भीड़ में पुल पर बाइक खड़ी की और नदी में कूदकर दे दी जान, मौजूद लोग और पुलिसकर्मी रह गए अचंभित

locationकरौलीPublished: May 13, 2019 11:17:34 am

Submitted by:

abdul bari

केदार करौली से पांचना नदी पहुंचा तब पुलिस पुल से जाम खुलवा रही थी, दोनों तरफ वाहनों की कार लगने से भीड़ लगी हुई थी। इस दौरान उसने मोटरसाइकिल को खड़ा किया तथा नदी में कूद गया। जिससे मौके पर खड़े लोग व पुलिसकर्मी अचंभित रह गए।

Suicide by jumping

भीड़ में पुल पर बाइक खड़ी की और नदी में कूदकर दे दी जान, मौजूद लोग और पुलिसकर्मी रह गए अचंभित

करौली.
पांचना नदी में रविवार शाम बिजली निगम के ठेकेदार ने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस व नागरिक सुरक्षा दल ने शव निकाल राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।
कोतवाली के थानाप्रभारी राजकुमार मीना ने बताया कि बिजली निगम का ठेकेदार दिनेश कुमार मीना पुत्र राजूलाल मीना कटकड की ढाणी महुआपुरा निवासी मोटरसाइकिल से करौली से हिण्डौन की तरफ जा रहा था। पांचना पुल पहुंचने पर मोटरसाइकिल को खड़ा किया तथा उस पर नोटबुक, मोबाइल रख नदी में छलांग लगा दी, जिससे वह डूब गया। नोटबुक में दिनेश कुमार मीना निवासी कटकड बिजली निगम का ठेकेदार लिखा हुआ था। इसके अलावा धार्मिक तथा उपदेशात्मक बात लिखी हुई है। आपदा प्रबंधन के नागरिक सुरक्षा दल रवि सैन, अखलाक अहमद, बालकृष्ण शर्मा,जयदेव माली आदि ने शव को निकाला।
यह भी पढ़ें.. पुलिस को दौड़ा रहे दुल्हनों से जुड़े मामले, 20 दिन में तीन केस आए सामने, तीनों में रही प्रेमी की भूमिका

पुलिस व लोगों में मची अफरा-तफरी
ठेकेदार करौली से पांचना नदी पहुंचा तब पुलिस पुल से जाम खुलवा रही थी, दोनों तरफ वाहनों की कार लगने से भीड़ लगी हुई थी। इस दौरान उसने मोटरसाइकिल को खड़ा किया तथा नदी में कूद गया। जिससे मौके पर खड़े लोग व पुलिसकर्मी अचंभित रह गए। पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को इसकी सूचना दी तथा गोताखोरों को बुलाया।
पारीवारिक कलह भी आया सामने
दिनेश कुमार की आत्महत्या के मामले में पारीवारिक कलह की जानकारी भी सामने आई, पुलिस व ग्रामीणों ने बताया कि वह कुछ समय से घर नहीं जा रहा था। संभवत: उसने पारीवारिक कलह के चलते ही आत्महत्या कर ली। थानाप्रभारी ने बताया प्राथमिक तौर पर पारीवारिक कलह की जानकारी सामने आई है, लेकिन जांच के बाद ही वास्तविक कारणों का पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो