scriptविकास कार्यों का निरीक्षण | The problems reported by the villagers | Patrika News

विकास कार्यों का निरीक्षण

locationकरौलीPublished: Mar 14, 2019 11:53:14 am

Submitted by:

Jitendra

सपोटरा. ग्राम पंचायत समिति विकास अधिकारी अनीता मीना ने ग्राम पंचायत औडच में बुधवार को ग्राम पंचायत द्वारा कराए विकास कार्यों का निरीक्षण किया। औडच के विलवाडो की झोंपडी के निरीक्षण के दौरान ग्रामीणों ने सरपंच द्वारा अधूरा कार्य करने की शिकायत की।

karauli

ग्राम पंचायत औडच के विलवाडों की झोंपडी में टंकी के निरीक्षण के दौरान विकास अधिकारी को समस्या बताते ग्रामीण।

सपोटरा. ग्राम पंचायत समिति विकास अधिकारी अनीता मीना ने ग्राम पंचायत औडच में बुधवार को ग्राम पंचायत द्वारा कराए विकास कार्यों का निरीक्षण किया। औडच के विलवाडो की झोंपडी के निरीक्षण के दौरान ग्रामीणों ने सरपंच द्वारा अधूरा कार्य करने की शिकायत की। उन्होंने बताया कि सरपंच द्वारा अधूरा कार्य छोडऩे पर बाकी का अधूरा स्वयं ग्रामीणों को करना पड़ा। औडच के सामुदायिक भवन, सार्वजनिक हैण्डपम्प, टंकी मय खेड एवं बुद्वप्रकाश के घर के पास बनाई टंकी का फर्श अन्दर से टूट जाने से पानी नहीं रुकने की ग्रामीणों ने शिकायत की। विकास अधिकारी ने ग्राम विकास अधिकारी को टंकी व फर्श की मरम्मत कराने के निर्देश दिए। मशावता मे ३ हैण्डपम्प, खेड टंकी का निरीक्षण किया। इस दौरान एएओ अमृतलाल मीना, पंचायत प्रसार अधिकारी राजेन्द्र सिंह निरीक्षण में साथ रहे।
पोटो केप्शन-एसपीटी१४०३सीसी- ग्राम पंचायत औडच के विलवाडों की झोंपडी में टंकी के निरीक्षण के दौरान विकास अधिकारी को समस्या बताते ग्रामीण।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो