scriptकिशोरी ने ब्लॉक प्रमुख समेत तीन पर लगाया गैंगरेप का आरोप | Girl alligation on block village chief of gangrape | Patrika News
कौशाम्बी

किशोरी ने ब्लॉक प्रमुख समेत तीन पर लगाया गैंगरेप का आरोप

नाराज़ ग्रमीणों ने थाने का घेराव कर दिया

कौशाम्बीNov 07, 2018 / 05:13 pm

sarveshwari Mishra

gang rape

gang rape case

कौशांबी. जिले के मंझनपुर सदर ब्लॉक प्रमुख सहित तीन लोगों पर एक किशोरी ने गैंगरेप करने का गंभीर आरोप लगाया है । ब्लॉक प्रमुख और उनके गुर्गों ने स्कूल के अंदर किशोरी की इज्जत तार-तार कर दी । डरी सहमी किशोरी रातभर स्कूल में रही और सुबह परिजन से मिलकर अपनी आपबीती सुनाई। करारी पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर ब्लॉक प्रमुख सहित तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है । नाराज़ ग्रमीणों ने थाने का घेराव कर दिया।

बता दें कि करारी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी अपने रिश्तेदार की शादी समारोह में शामिल होने गयी थी। किसी बात से नाराज़ किशोरी वापस अपने गांव जा रही थी । आरोप है कि रास्ते में कज्जन प्रधान बुलेट गाड़ी में मिले और किशोरी से घर छोड़ने की बात कही । किशोरी को गाड़ी में बैठाकर प्रधान एक सुनसान इलाके में स्थित स्कूल में ले गए। जब किशोरी ने पूछा तो प्रधान ने कहा कि एक लोग से मिलकर चलते है । किशोरी के अनुसार थोड़ी देर में सदर ब्लॉक प्रमुख और उनके गुर्गे आए । सभी ने मिलकर किशोरी के साथ स्कूल में ही गैंगरेप किया । किशोरी चीखती रही , लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी।

गैंगरेप के बाद प्रधान और उनके गुर्गों ने किशोरी को मारने की धमकी देते हुए यह बात किसी से न बताने को कही। डरी-सहमी किशोरी रातभर स्कूल में रही । उधर परिजन किशोरी को खोजते हुए रास्ते में मिले तो किशोरी ने आपबीती बताई । परिजनों के साथ करारी थाने पहुंची पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया । मामले में एएसपी अशोल कुमार का कहना हैं कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जांच के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

ब्लॉक प्रमुख ने अपने ऊपर लगे गैंगरेप के आरोप को राजनीतिक बताया। ब्लॉक प्रमुख ने बताया कि प्रधानी के चुनाव में हमारी भवह और अजमल शाह बाबा के भाई के बीच चुनाव हुए था । एक वोट से हमारी भवह चुनाव हारी थी । इसी रंजिश के चलते हम लोगों को झूठा फसाया जा रहा है । ब्लॉक प्रमुख ने बाबा अजमल को कौशाम्बी से भाजपा सांसद विनोद सोनकर का संरक्षण प्राप्त होने का भी आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो